इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी भी हुआ शामिल


डेस्क। इंग्लैंड के विरुद्ध आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज हेतु  भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। इस सीरीज हेतु भारतीय टीम में कई नए चेहरों को अवसर प्राप्त हुआ है जिसमें राहुल तेवतिया भी सम्मिलित हैं। राहुल ने कहा कि, पहले उन्हें इस बात की कोई सूचना नहीं थी। जिस वक्त टीम का ऐलान हुआ तब मैं नींद ले रहा था। तभी मुझे यजुवेंद्र चहल का फोन आया। उन्होंने मुझसे कहा, “तेरा इंडियन टीम में सेलेक्शन हो गया है।”

तेवतिया ने बोला, “पहले मुझे लगा वो मजाक कर रहा है। मुझे नहीं पता था कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए मेरा चयन होगा, लेकिन फिर चहल ने टीम सेलेक्शन की खबर मेरे साथ शेयर की तब जाकर मुझे इस बात पर यकीन हुआ।” उन्होंने कहा कि, “इसके बाद मोहित शर्मा भी मेरे रूम में आए और उन्होंने भारतीय टीम में मेरे सेलेक्शन की खबर मुझे दी।” अभी तेवतिया कोलकाता में हैं, जहां वो विजय हजारे टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: चीन से जारी गलवान घाटी के वीडियो में दिखी भारतीय कैप्टन की बहादुरी

बता दें कि तेवतिया आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का भाग है। बीते वर्ष हुए आईपीएल में उन्होंने कई बार अपनी टीम को अकेले दम पर जीत प्रदान की थी। यूएई में खेले गए आईपीएल-2020 में तेवतिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 255 रन एवं 10 विकेट खुद के नाम किए थे।  किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल की पांच गेंदो में पांच छक्के लगाकर वो लाइमलाइट में आ गए थे। 

पहली बार भारतीय टीम में चूने गए तेवतिया का ऐसा मानना है कि आगे की यात्रा काफी कठिन होने वाली है। उन्होंने बोला, “इतने सारे सीनियर खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना और उनके पेशेवर तौर तरीकों को नजदीक से देखना एक खास अनुभव होगा। मैंने सुना है कि, भारतीय टीम के साथ होना एक बहुत अलग ही अनुभव होता है। मुझे मालूम है ये आसान नहीं होने वाला, मुझे टीम में अपने चयन को सही साबित करना होगा।”

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

 

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *