इस फिल्म में सेक्स सीन करते वक्त रोने लगी थीं सलमा हायक, थिय


डेस्क। हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सलमा हायक ने साल 1995 में आई फिल्म ‘डेस्पराडो’ में काम किता था। जिसमें उनके साथ एंटोनियो बैनडेरस लीड रोल में थे। सलमा हायक की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था लेकिन फिल्म में एंटोनियो के साथ एक सेक्स सीन देते वक्त वह रोने लगी थीं।

सलमा हायक पहले भी कहती रही हैं कि उन्हें सेक्स सीन देने में बहुत दिक्कत होती है। हालांकि इस फिल्म के सीन में हुई परेशानी का फिल्म के डायरेक्टर रॉड्रिग्स या ऐक्टर एंटोनियो से कोई लेना-देना नहीं था। एक दिन पहले ही दिए एक इंटरव्यू में 54 साल की सलमा ने कहा कि जब उन्हें ‘डेस्पराडो’ का किरदार ऑफर किया गया था तब नहीं बताया गया था कि इसमें उनके किरदार कैरोलिना का कोई सेक्स सीन भी है। सलमा को इसका पता तब चला जब फिल्म बनना शुरू हो गई थी।

सलमा ने आगे बताया कि वह एक बंद सेट इस सीन को करने के लिए तैयार हो गईं क्योंकि डायरेक्टर रॉड्रिग्स को वह अपने भाई और उनकी वाइफ को अपनी बेस्ट फ्रेंड मानती थीं। इस सीन की शूटिंग के वक्त सलमा और एंटोनियो के अलावा केवल यही दो लोग सेट पर मौजूद थे। 

सलमा ने बताया, ‘जैसे ही सीन की शूटिंग शुरू हुई तो मैं रोने लगी। मैं तीनों से कहती रही- मुझे नहीं पता कि मैं ये कैसे कर पाऊंगी। मुझे डर लग रहा है।’ सलमा हायक ने यह भी बताया कि तब उन्हें एंटोनियो से भी डर लग रहा था, हालांकि बाद में एंटोनियो उनके दोस्त बन गए और दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

सलमा ने आगे बताया, ‘जब सीन शुरू हुआ तो मैं रोने लगी और सोचने लगी कि हे भगवान मुझे कितना बुरा लग रहा है। मुझे शर्म भी महसूस हो रही थी क्योंकि मैं रो रही थी। सभी लोग मुझे हंसाने की कोशिश कर रहे थे मगर मैं फिर रोने लगती थी। मेरे मन में पिता और भाई के ख्याल आ रहे थे कि जब वे इस सीन को देखेंगे तो उन्हें कैसा लगेगा? लोग उन्हें परेशान करेंगे? लड़कों को ऐसे सीन करने में कुछ नहीं झेलना पड़ता मगर लड़कियों के लिए यह कठिन होता है।’

सलमा ने बताया कि जब यह फिल्म देखने के लिए वह अपने पिता और भाई के साथ गई थीं तो उन्होंने कहा था कि जब यह सीन शुरू हो तो वह थियेटर से बाहर चले जाएं और उसके खत्म होने के बाद वापस आ जाएं।

.(tagsToTranslate)सलमा हायक(t)सेक्स सीन(t)डेस्पराडो(t)एंटोनियो बैनडेरस(t)Salma Hayek(t)Intercourse Scene(t)Desprado(t)Antonio Baindaras 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *