कंगना रनौत ने भगवान जगन्नाथ के किये दर्शन, तस्वीरें शेयर कर लिखा…


नई दिल्ली। फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त कंगना रनौत हाल ही में काम से ब्रेक लेकर पुरी के जगन्नाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचीं। यहां पहुंच कर कंगना ने  भगवान कृष्ण, उनके भाई बलराम और बहन सुभद्रा की प्रतिमाओं का दर्शन किये। इसकी जानकारी खुद कंगना ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा कर दी। कंगना ने इन तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा- ‘हमने हमेशा कृष्ण को राधा या रुक्मणि के साथ देखा है। लेकिन पुरी जगन्नाथ में भगवान कृष्ण अपने भाई-बहन बलराम और सुभद्रा (अर्जुन की पत्नी, अभिमन्यु की मां) के साथ विराजमान हैं। उनके ह्रदय के चक्र से निकलती ऊर्जा के चलते पूरे स्थान में स्वास्थ्यप्रद और सुखदायक मिठास का अहसास होता है।’

इन तस्वीरों में कंगना सिक्योरिटी से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में वह काफी खुश नजर आ रही हैं। गौरतलब है कंगना रनौत ने पिछले साल के अंत में ही जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करने की  इच्छा जताई थी, जो अब पूरी हो गई हैं।

वहीं कंगना के वर्कफ़्रंट की बात कंरे तो कंगना जल्द ही रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ ,सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ में नजर आयेंगी। इसके अलावा कंगना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की भी घोषणा की हैं, जिसमें वह कश्मीर की रानी दिद्दा के किरदार में नजर आयेंगी।

.(tagsToTranslate)Leisure


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *