कोरोना की स्थिति पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बयान, कहा- पहला टेस्ट मैच एडीलेड ओवल मैदान पर ही खेला…


एडीलेड में कोविड की ताज़ा स्तिथि को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बयान सामने आया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कहा गया है कि दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में कोविड की स्थिति पर निरंतर नज़र रखी जा रही है. लेकिन पहला टेस्ट मैच एडीलेड ओवल मैदान पर ही खेला जाएगा और इस पर सारी प्रयास जारी हैं.

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया, तसमानिया और क्वींसलैंड की तरफ से शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में खेलने वाले सारे खिलाड़ी आज ही सिडनी में पहुंच रहे हैं और बुधवार से भारत से खिलाफ वाइट बॉल क्रिकेट सीरीज के लिए अभ्यास भी शुरू कर देंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ ये भी कहा गया है कि कोई भी खिलाड़ी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में कोरोना हॉटस्पॉट में नहीं गए थे.

आपको बता देते हैं कि अगले महीने यानी कि दिसंबर की 10 तारीख से बिग बैश टी-20 टूर्नामेंट भी शुरू हो जाएगा. मैच होबार्ट में खेले जाएंगे और तसमानिया के सरकार की तरफ से कहा गया है कि फिलहाल दक्षिण ऑस्ट्रेलिया से कोई भी वहां नही आ सकते हैं. इसीलिए एडीलेड स्ट्राइकर्स की टीम के खिलाड़ी अपने ही शहर में अभ्यास करेंगे.

लेकिन सबकी निगाहें जिस सीरीज पर है यानी कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज इसी महीने की आखरी हफ्ते में शुरू हो जाएगा. three मैचों की टी-20 सीरीज के साथ मुकाबला शुरू होना है. इसके बाद वन डे सीरीज खेला जाएगा. आखिर में four टेस्ट मैच होने हैं, जिसमें पहला मुक़ाबला एडीलेड में है. फिलहाल दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई शहर एडीलेड में कोरोना ने फिर से कहर मचाकर रखा है और इसीलिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया काफी चिंता में है.

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया में होगा बदलाव, MPL की जर्सी में नज़र आएंगे भारतीय खिलाड़ी 

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *