कोलकाता पुलिस का दावा- बीजेपी नेता पामेला को ड्रग्‍स की लत,


कोलकाता। 10 लाख रुपये के कोकीन के साथ पकड़ी गई भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी दो अन्य साथियों सहित 25 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजी गई हैं। शुक्रवार को न्युअलीपुर थाना क्षेत्र में उन्हें पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद शनिवार को उन्हें अलीपुर न्यायालय में पेश किया गया है जहां पुलिस ने उनकी रिमांड की मांग की थी। न्यायालय ने साक्ष्यों पर गौर करने के बाद उन्हें 25 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है।

इस बीच कोलकाता पुलिस ने कहा है कि गोस्वामी के पिता की ओर से पिछले वर्ष अप्रैल में शिकायत मिलने के बाद से वे गोस्वामी और उनके मित्र प्रबीर पर नजर रख रहे थे। कौशिक गोस्वामी ने शहर पुलिस को लिखे पत्र में कहा कि प्रबीर ने ही पामेला को मादक पदार्थों का आदी बनाया है। उनका आरोप है कि प्रबीर ने अपना वह वादा भी नहीं निभाया कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे कर पामेला से विवाह करेगा। पत्र में प्रबीर की गतिविधियों पर भी नजर रखने की अपील की गई है।

यह खबर भी पढ़े: अगर शराब का नशा सिर में चढ़ जाए तो तुरंत करें ये उपाय, चुटकियों में उतर जाएगा हैंगओवर

उधर, पामेला की गिरफ्तारी और पुलिस रिमांड के बाद सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर चर्चा हो रहा है। ट्विटर पर हैश टैग कोकीनजीवी ट्रेंड कर रहा था। कई सारे यूजर्स ने कोकीन के साथ पामेला की गिरफ्तार बीजेपी की चुटकी भी लेते हुए नजर आए। दरअसल बजट सत्र के दौरान पीएम मोदी ने किसान आंदोलन को लेकर आंदोलनजीवी शब्द का इस्तेमाल किया था।

बता दें कि पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक पामेला के थैले और कार में लाखों रुपए मूल्य के 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पामेला ने शहर की अदालत से लॉक-अप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा, मैं सीआईडी जांच चाहती हूं। भाजपा के राकेश सिंह, जो कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी हैं, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह (मेरे खिलाफ) एक साजिश है। 

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

.(tagsToTranslate)कोकीनजीवी(t)कोलकाता पुलिस(t)ड्रग्‍स की लत(t)बीजेपी नेता पामेला(t)ड्रग्‍स की लत(t)Cocaine residing(t)Kolkata Police(t)Drug Habit(t)BJP chief Pamela(t)Drug Habit


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *