क्रिकेट छोड़कर इंटरपोल अधिकारी बने इरफान पठान, 'कोबरा' का टीजर वायरल


cricket-news/teaser-of-irfan-pathan-and-chiyaan-vikram-starrer-cobra-released-6621628/” data-ctitle=”Teaser Of Irfan Pathan And Chiyaan Vikram Starrer Cobra Released – क्रिकेट छोड़कर इंटरपोल अधिकारी बने इरफान पठान, ‘कोबरा’ का टीजर वायरल | Patrika News” data-sid=”6621628″ data-stitle=”क्रिकेट छोड़कर इंटरपोल अधिकारी बने इरफान पठान, ‘कोबरा’ का टीजर वायरल” data-simage=”https://new-img.patrika.com/upload/2021/01/09/irfan_khan_6621628_90x60-m.png”>

-टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने किया एक्टिंग में डेब्यू।
-इरफान पठान की डेब्यू फिल्म ‘कोबरा’ का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।
-अपने जन्मदिन पर इरफान पठान ने बताई थी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने की बात।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) भले ही इन दिनों ग्राउंड पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते नहीं नजर आ रहे हैं। लेकिन अब जल्द वह सिल्वर पर अपना जादू बिखरेते नजर आएंगे। दरअसल, इरफान जल्द ही 72 एमएम के पर्दे पर एंट्री लेने वाले हैं। उनकी डेब्यू फिल्म का टीजर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है और उसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

‘कोबरा’ से डेब्यू करेंगे इरफान
क्रिकेटर इरफान पठान अपनी फिल्म ‘कोबरा’ से एक्टिंग की दुुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है और इसका सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इरफान की एक्टिंग की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार चियान विक्रम इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। कोबारा में वो चियान विक्रम गणितज्ञ हैं और अपने टैलेंट का उपयोग अपराध में करते हैं।

यहां देखें टीजर

 

इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में इरफान
इस फिल्म में इरफान पठान तुर्की के एक इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो गणितज्ञ का पीछा करते हैं। इस फिल्म को अजय गनामुत्थु डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि इरफान ने अपने जन्मदिन पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो सिल्वर स्क्रीन पर जल्द नजर आएंगे। तबसे ही वो इस फिल्म पर काम कर रहे हैं और फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।






Show More












.(tagsToTranslate)Cricket Information(t)Cricket Information in Hindi(t)क्रिकेट न्यूज़(t)Cricket Samachar(t)क्रिकेट समाचार


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *