तांडव की शूटिंग के लिए सैफ अली खान ने दी अपनी पटौदी खानदान की पुश्तैनी हवेली, बोले- यहां पर शूटिंग…


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म तांडव को लेकर काफी चर्चा में है। इस सीरीज में सैफ के साथ-साथ डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। इस सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर और निर्माता हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर हैं।  

‘तांडव’ एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज है। इस सीरीज के बारे में एक और बेहद दिलचस्प बात सामने आई है। इस सीरीज के कई सीन्स की शूटिंग असलियत में एक आलीशान महल में हुई है, ये महल है पटौदी खानदान का पुश्तैनी पटौदी महल, सैफ ने खुद इस बारे में खुलासा किया है। 

सैफ ने बताया कि उन्होंने ‘तांडव’ के मेकर्स को पटौदी पैलेस में शूटिंग की इजाजत दी थी। मिड डे से बात करते हुए सैफ ने बताया कि ‘मुझे इसे कभी-कभी शूटिंग के लिए देने में कोई परेशानी नहीं है क्योंकि 340 दिनों तक ये बिना इस्तेमाल के ही रहता है।  इन दिनों फिल्म क्रू ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं वेन्यू का ज्यादा ध्यान रखते हैं लेकिन यहां पर शूटिंग होने का विचार भी मुझे नर्वस कर देता है। आमतौर पर मैं ज्यादा कंफर्टेबल तब होता हूं जब वो महल के आस-पास शूट करते हैं लेकिन तांडव के लिए मैंने एक अपवाद बनाया। 

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि महल की वजह से इसमें एक रॉयल लुक आया है। यहां पर कोई भी खड़ा होगा रॉयल ही दिखेगा’। बता दें कि अली अब्बास जफर ‘तांडव’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं। हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस सीरीज में कुल 9 भाग है। 

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर बदली ‘आंखें 2’ की स्टारकास्ट, अमिताभ के साथ नजर आएंगें सिद्धार्थ मल्होत्रा

.(tagsToTranslate)सैफ अली खान(t)पटौदी पैलेस(t)तांडव शूट(t)saif ali khan(t)pataudi palace(t)tandav shoot


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *