पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं अर्जुन रामपाल, जानिए वजह


सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल में अभिनेता अर्जुन रामपाल (47) के घर पर छापा मारा था। एनसीबी की टीम ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की कार्रवाई की थी। उसके बाद अभिनेता को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया था। छापेमारी के दौरान कई इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी।

अर्जुन रामपाल शुक्रवार को मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर में पहुंचे थे। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से पूछताछ की। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को समन भेजा था। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से भी पूछताछ की थी।

अर्जुन रामपाल की निजी जिंदगी की बात करें तो वह गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ लिव इन रिलेशन में रहते हैं। अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला 18 जुलाई को एक बेटे के पैरेंट्स बने थे।

अर्जुन रामपाल ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी रचाई थी। 2008 में दोनों अलग हो गए थे। मेहर जेसिया से उनकी दो बेटियां मायरा और माहिका हैं। मेहर से तलाक के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ रहते हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने व्हाट्स एप चैट के आधार पर ड्रग्स मामले की जांच शुरू की है। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, सुशांत के कुछ कर्मचारियों को गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सोहा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों से भी पूछताछ हुई थी।

.(tagsToTranslate)Bollywood actor(t)Bollywood actor Sushant Singh Rajput(t)Narcotics Management Bureau(t)NCB(t)movie actor Arjun Rampal(t)sushant singh rajput case


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *