पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा ने की भारतीय गेंदबाजों की जमकर तारीफ, कही ये बड़ी बातें…


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सबसे महान गेंदबाजों में से एक ग्लेन मैक्ग्रा भारत के विरुद्ध चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अपने देश के बल्लेबाजों के प्रदर्शन से अप्रसन्न हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम को अजिंक्य रहाणे एवं शुभमन गिल से सीखने की नसीहत दी है। दरअसल, मैक्ग्रा ने एडिलेड और मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के इंटेंट पर अप्रसन्नता व्यक्त की है। 

उन्होंने बोला, “मेरी भी यही राय है कि भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों की मानसिकता को भांप कर गेंदबाजी की। जैसा कि मैंने पहले भी कहा था कि मुझे लगा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ डरे हुए हैं। वे रन बनाने और भारतीय गेंदबाजों पर अटैक करने के बजाय अपना विकेट बचाने पर लगे हुए थे।  जब गेंदबाज को दिखता है कि बल्लेबाज़ पिच पर टिके रहने के लिए संघर्ष कर रहा है तो वह उसपर आसानी से हावी हो जाता है।”

मैक्ग्रा ने आगे बोला कि मुझे ऐसा लगता है कि अजिंक्य राहणे, शुभमन गिल, ऋषभ पंत एवं रविंद्र जडेजा ने दिखाया कि किस तरह से बल्लेबाज़ी करनी है। साथ ही उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की भी तारीफों की पुल भी बांधे है। उन्होंने कहा, जिस तरह बुमराह ने इस सीरीज में गेंदबाजी की है, वो काफी शानदार है। 

वहीं, मैक्ग्रा ने आर अश्विन को लेकर बोला कि वह हमेशा सीरीज के पहले टेस्ट में अच्छी गेंदबाजी करता है, किंतु वह अपनी लय को कायम नहीं रख पाता है। उसने मेलबर्न में गजब की गेंदबाजी की। 

यह खबर भी पढ़े: FB पर पॉर्न दिखाकर वीडियो बनाने वाले गैंग का खुलासा, 6 हुए गिरफ्तार

.(tagsToTranslate)भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया(t)भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज(t)एडिलेड और मेलबर्न टेस्ट मैच(t)पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा(t)मैक्ग्रा ने की भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों की तारीफ(t)अजिंक्य रहाणे(t)शुभमन गिल(t)जसप्रीत बुमराह(t)आर अश्विन(t)india vs australia(t)india and australia take a look at sequence(t)adelaide and melbourne take a look at match(t)former australian veteran glenn mcgrath(t)mcgrath praised indian bowlers and batsmen(t)ajinkya rahane(t)shubman gill(t)jaspreet bumrah(t)r ashwin


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *