भारत बनाम इंग्लैंड: गौतम गंभीर ने कहा- दोनों टीमें गुलाबी गेंद के इस खेल में बराबरी से शुरुआत करेगी,…


डेस्क। भारत और इंग्लैंड का तीसरा टेस्ट मैच कल मतलब बुधवार से प्रारंभ होने जा रहा है। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बोला है कि दोनों टीमें गुलाबी गेंद के इस खेल में बराबरी से शुरुआत करेगी। क्योंकि किसी भी टीम को यह मालूम नहीं है कि पिच कैसी रहने वाली है। 

उल्लेखनीय है कि यह मैच कल मतलब बुधवार को विश्व के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम में होने जा रहा है। यदि भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे रहता है तो वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालीफाई कर जाएगा। 

यह खबर भी पढ़ें: इस महिला की जीभ पर उग आए बाल, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स शो के साक्षात्कार में बताया कि “यह एक नया स्टेडियम है जहां नए विकेट होंगे और एक नया मैच गुलाबी गेंद के साथ में खेला जाएगा।” ऐसे में किसी को भी मालूम नहीं है कि गेंद कहां मुव और स्विंग करेगी ? इसके साथ ही एक नई जगह है, जहां दोनों टीमें बराबरी में होगी।  

यदि चेन्नई की बात करें तो भारतीय टीम पिच की कंडीशन के बारे में जानती थी। किंतु मोटेरा में न तो इंडिया जानती है ना ही इंग्लैंड, दोनों टीमें पिच को जज नहीं कर सकती। 

इस सीरीज में भारतीय टीम ने 317 रन इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरे टेस्ट में बनाए थे। यही वजह है कि विराट कोहली लीड करते हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में आगे की कतार में खड़े हैं। किंतु मोटेरा में मुकाबला काफी कड़ा होने वाला है जिसको लेकर टीम को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। 

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *