रजनीकांत ने कहा- राजनीति में आने के लिए बार-बार उन पर दबाव डालकर और तकलीफ नहीं पहुंचाएं


चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत ने आज स्पष्ट तौर पर बोला कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। उन्होंने अपने चाहने वालों से बोला कि राजनीति में आने हेतु बार-बार उन पर दबाव डालकर वे उन्हें और तकलीफ नहीं पहुचाएं एवं न ही इस पर पुनर्विचार हेतु कोई कार्यक्रम आयोजित करें।

अभिनेता ने ट्विटर पर एक बयान में बोला, ”कृपया राजनीति में आने के लिए मुझ पर दबाव डालने के मकसद से ऐसे कार्यक्रम आयोजित नहीं करें और न ही मुझे तकलीफ दें।” उन्होंने बोला कि बीते रविवार को कुछ लोगों ने रजनी मक्कल मंद्रम के निष्कासित पदाधिकारियों तथा सदस्यों संग मिलकर कार्यक्रम आयोजित किया था। वल्लूवर कोट्टम में कार्यक्रम के आयोजन के दौरान अनुशासन बरतने एवं नियमों का पालन करने हेतु उन्होंने आयोजकों की तारीफ की। 

हालांकि उन्होंने नाराजगी वक्त की कि इसका आयोजन हाई कमान की इजाजत के बगैर किया गया। उन्होंने कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं होने वाले आरएमएम के सदस्यों का शुक्रिया अदा किया। रजनीकांत के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता से अपने फैसले पर पुनर्विचार हेतु वल्लूवर कोट्टम में कार्यक्रम के आयोजन और उसमें अधिक से अधिक संख्या में जुटने का आह्वान किया था।

Rajinikanth

रक्तचाप में उतार-चढ़ाव की वजह से हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती होने के पश्चात अभिनेता ने 29 दिसंबर को बोला था कि वह कोरोना वायरस महामारी और अपनी स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। उन्होंने साल 2016 में गुर्दे का प्रतिरोपण कराया था तथा वह रोग प्रतिरोधी क्षमता बढ़ाने हेतु दवा लेते हैं। उन्होंने हैदराबाद की वारदात को ईश्वर की चेतावनी बताते हुए राजनीति में नहीं आने के निर्णय की घोषणा की थी।

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की नई फिल्म ‘गुड लक जैरी’ का फर्स्ट लुक जारी, पंजाब में शूटिंग शुरू

.(tagsToTranslate)चेन्नई(t)सुपरस्टार रजनीकांत(t)राजनीति में प्रवेश नहीं(t)रजनी मक्कल मंद्रम(t)आरएमएम(t)राजनीति में नहीं आने के फैसले की घोषणा(t)chennai(t)famous person rajinikanth(t)no entry in politics(t)rajni makkal mandram(t)rmm(t)announcement of resolution to not enter politics


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *