रानी चटर्जी ने किया अपने प्यार का इजहार, बोलीं- इस साल शादी


नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में रानी चटर्जी ने खुद अपने ब्वॉयफ्रेंड का खुलासा किया है। साथ ही अपनी शादी के बारे में भी बड़ी बात कही है।

दरअसल रानी चटर्जी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और अपने रिश्ते का खुलासा किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में रानी चटर्जी और उनके ब्वॉयफ्रेंड का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा था। इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने खास कैप्शन लिखचे हुए अपने रिश्ते का भी खुलासा कर दिया है।

रानी चटर्जी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘चलो आगे बढ़ते हैं और नई कहानी की शुरुआत करते हैं।’ उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम मंदीप बामरा है। सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी और मंदीप बामरा की यह रोमांटिक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। 

वहीं दूसरी ओर रानी चटर्जी ने मंदीप बामरा के साथ अपनी शादी को लेकर भी खुलासा किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने मंदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते और शादी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा, ‘हां, यह एक लव-कम अरेंज मैरिज होगी। मैंने आखिरकार मंदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है। इस रिश्ते को आधिकारिक करने के पीछे हमारा परिवार है। मैंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम अकाउंट पर आधिकारिक किया है’।

रानी चटर्जी ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरे कई दोस्त इस बारे में नहीं जानते।’ अपनी शादी की तारीख पर सवाल करने को लेकर रानी चटर्जी ने आगे कहा, ‘मैं अभी शादी की डेट कन्फर्म नहीं कर सकती क्योंकि मुझे नहीं पता है। शायद मैं इस साल शादी कर लूंगी। मंदीप और मैं कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक दिन शादी करेंगे। मैंने अपने करीबी दोस्तों को भी शादी के बारे में नहीं बताया। यह सभी के लिए चौंकाने वाला होगा।’ 

.(tagsToTranslate)रानी चटर्जी(t)रानी चटर्जी शादी(t)रानी चटर्जी रिलेशनशिप(t)रानी चटर्जी ने किया प्यार का इजहार(t)Rani Chatterjee(t)Rani Chatterjee wedding ceremony(t)Rani Chatterjee relationship(t)Rani Chatterjee expresses love 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *