लीक हुए OnePlus 9 स्‍मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, फास्ट चार्जिं


डेस्क। बहुत वक्त से चर्चा में रहे वनप्लस 9 सीरीज़ के स्‍मार्टफोन्‍स के फीचर लांचिंग से पूर्व ही लीक हो गए हैं। लीक हुई सूचना की माने तो, OnePlus 9 स्‍मार्टफोन Snapdragon 888SoC प्रोसेसर से लैस होगा। इसका डिस्‍प्‍ले 6.55 इंच का फुल HD+ होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz हो सकता है। 

OnePlus 9 Sequence के तीन स्‍मार्टफोन्‍स को लेकर बाजार में बहुत चर्चाएं चल रही थीं। आस है कि इसी वर्ष मार्च में इनकी लांचिंग कर दी जाएगी। टिप्सटर टेकड्रॉइडर ने AIDA64 ने इस फोन की इंटरनल सूचना प्रदान की है, साथ में स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। यह फोन Android 11 (Oxygen OS) पर कार्य करेगा। इसमें पंचहोल डिजाइन भी प्रदान किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: अजब गजब: दुनिया की इस खतरनाक झील को छूते ही लोग बन जाते है पत्थर, आजतक नहीं सुलझ पाया रहस्य 

स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6।55-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही 1,080 X 2,400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन की स्क्रीन प्राप्त होगी। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर संग आ सकता है। वहीं, यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसमें 4500mAh की बैटरी मिल सकती है जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट संग आएगी। 

कैमरा 
TechDroider के स्क्रीनशॉट से मालूम हुआ है कि इसमें 12MP का प्राइमरी कैमरा होगा। हालाँकि अभी कैमरा सेंसर्स के संबंध में कोई सूचना नहीं प्राप्त हुई है। हालांकि, इन दोनों स्मार्टफोन में कौन सी चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। चूंकि ये फीचर्स AIDA64 ऐप से मिले हैं तो संभव है की फाइनल प्रोडक्ट जब लॉन्च हो तो उसके स्पेसिफिकेशन में अंतर हो। हमें आस है कि शीघ्र ही कंपनी आधिकारिक तौर फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर घोषणा कर सकती है।

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

.(tagsToTranslate)वनप्लस 9 सीरीज़(t)OnePlus 9 स्‍मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक(t)  OnePlus 9 स्‍मार्टफोन के फीचर्स(t)OnePlus 9 स्‍मार्टफोन का कैमरा(t)  OnePlus 9 स्‍मार्टफोन के लेटेस्ट अपडेट(t)OnePlus 9 collection(t)OnePlus 9 smartphone specification leak(t)OnePlus 9 smartphone options(t)OnePlus 9 smartphone digital camera(t)OnePlus 9 smartphone newest replace


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *