विजय हजारे ट्रॉफी : गुजरात ने गोवा, कनार्टक ने बिहार और आंध्र ने तमिलनाडु को हराया


 

नई दिल्ली। कप्तान प्रियांक पांचाल (नाबाद 57) और भार्गव मेराई (57) के अर्धशतकों की मदद से गुजरात ने सोमवार को लाला भाई कांट्रैक्टर स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी में एलीट ग्रुप ए के मुकाबले में गोवा को आठ विकेट से हरा दिया। गोवा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दर्शन मिसाल के 64 गेंदों पर चार चौकों के सहारे 44 रन की पारी की मदद से 45.Four ओवर में 159 रन का स्कोर खड़ा किया। गुजरात ने पांचाल के 77 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 57 तथा भार्गव के 55 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 57 रन की मदद से 27.Four ओवर में दो विकेट पर 162 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Ind vs Eng : मोटेरा में टेस्ट मैचों का शतक लगाएंगे ईशांत शर्मा, जानें कपिल के रिकॉर्ड कितना है पीछे

कर्नाटक ने बिहार को 267 रनों से हराया
कप्तान रविकुमार सम्राट (नाबाद 158) के शानदार शतक, देवदत्त पडिकल (97) तथा कृष्णामूर्ति सिद्धार्थ (76) की अर्धशतकीय पारियों और इसके बाद तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (4/17) की उम्दा गेंदबाजी से कर्नाटक ने यहां जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में सोमवार को बिहार को 267 रनों से हराकर बड़ी जीत हासिल की।

Ind vs Eng : यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट, अंतिम 2 टेस्ट के लिए टीम में शामिल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कर्नाटक की टीम ने सम्राट के 144 गेंदों पर 15 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 158, पडिकल के 98 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों के सहारे 97 तथा सिद्धार्थ के 55 गेंदों पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 76 रन की पारियों बदौलत 50 ओवर में तीन विकेट पर 354 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार की पारी 27.2 ओवर में 87 रन पर ढेर हो गई।

क्राइस्टचर्च टी20 : कॉनवे की शानदार पारी, न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से हराया

अश्विन का शतक, आंध्र ने तमिलनाडु को 7 विकेट से हराया
सलामी बल्लेबाज अश्विन हेब्बार (नाबाद 101) के शानदार शतक से आंध्र प्रदेश ने होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी मुकाबले में सोमवार को तमिलनाडु को 7 विकेट से हरा दिया।

43 की उम्र में शाहिद अफरीदी ने दिखाई इतनी फुर्ती, रॉकेट थ्रो का वीडियो हुआ वायरल

आंध्र प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। तमिलनाडु की पारी 41.three ओवर में 176 रन पर ऑलआउट हुई। तमिलनाडु की ओर से बाबा अपराजीत ने 62 गेंदों में एक चौके की मदद से सर्वाधिक 40 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आंध्र प्रदेश ने अश्विन के 84 गेंदों पर 11 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 101 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज रिकी भुई के 41 गेंदों पर छह चौकों और दो छक्कों के सहारे नाबाद 52 रन की पारी की मदद से 29.1 ओवर में तीन विकेट पर 181 रन बनाकर मैच जीत लिया।

India vs England : डे-नाइट टेस्ट से पहले धनश्री का डांस वीडियो वायरल







.(tagsToTranslate)Tamil Nadu vs Andhra(t)karnataka vs bihar(t)gujarat vs goa(t)Gujarat beat Goa(t)cricket information(t)indian cricket information(t)Cricket Information In Hindi(t)Cricket Information(t)Cricket Information in Hindi(t)क्रिकेट न्यूज़


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *