शौक के चलते अपने सारे शरीर पर बनवा लिए खतरनाक टैटू, खोपड़ी को भी नहीं छोड़ा, देखें तस्वीरें


नई दिल्ली। कुछ लोगों का शौक काफी अजीब होता है। यही अजीब तरह का शौक उनको आम लोगों से एकदम अलग दिखाता है। ऐसा ही एक नया मामला अर्जेंटीना से सामने आया है, जहां विक्टर ह्यूगो पेराल्टा रोड्रिग्ज नाम के एक शख्स के शरीर का एक भी अंग ऐसा नहीं है, जहां उन्होंने टैटू नहीं बनवाया हो। अब वह अपनी खोपड़ी पर ‘666’ का टैटू गुदवा कर और चर्चा में आ गए हैं।

बता दें कि विक्टर टैटू बनावाने के लिए इतना क्रेजी है कि आज तक ये दुनिया के 80 से ज्यादा आर्टिस्ट से अपने शरीर पर गुदवा चुका हैं। विक्टर के सिर से लेकर पैरों की उंगलियों तक उनके शरीर पर सिर्फ खतरनाक टैटू ही बने हैं।

विक्टर अपने पार्टनर के साथ अर्जेंटीना में रहता है। उनके इस तरह से बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के चलते उनके घर वाले भी उन्हें पहचानने से इनकार कर चुके थे, क्योंकि विक्टर ने अपना पूरा चेहरा टैटू से गुदवा लिया था। 

कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपना सिर मुंडवा के अपनी खोपड़ी पर एक खास नंबर का टैटू बनावाया है। 6 नंबर बनवाकर वो बोलते हैं कि यह नंबर आमतौर पर एंटीक्रिस्ट या फिर शैतान से जुड़ा हुआ होता है।

उन्होंने बोला कि “केवल मेरे लिए नंबर छह का कोई मतलब नहीं है। मैं तीन छह बनवाने वाला हूं क्योंकि मैं धार्मिक लोगों से नफरत करता हूं एवं वे लोग मुझे दिलचस्प नहीं लगते हैं।

Victor Hugo Peralta Rodriguez

जानकारी के मुताबिक, विक्टर खुद 26 साल तक टैटू आर्टिस्ट रहे हैं। यही से उन्हें बॉडी पर टैटू बनवाने का शौक आया था। उन्होंने वर्ष 2009 में अपना पहला टैटू गुदवाया था। टैटू करवाने संग उन्होंने अपनी जीभ तक दो भागों में कटवा ली थी। विक्टर ने टैटू करवाने बाद अपना पूरा लुक ही बदला लिया। 

यह खबर भी पढ़े: अब इस Trick से पढ़ें WhatsApp के डिलीट हुए मैसेज, भेजने वाले को भी नहीं चल पाएगा पता

.(tagsToTranslate)अर्जेंटीना(t)विक्टर ह्यूगो पेराल्टा रोड्रिग्ज(t)शौक(t)खतरनाक टैटू(t)तस्वीरें(t)argentina(t)victor hugo peralta rodriguez(t)hobbies(t)harmful tattoos(t)photographs


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *