सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में आये फरहा


मुंबई। देश में एक बार फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। बॉलीवुड के बाद अब क्रिकेट लाइन में भी नेपोटिज्म के मुद्दे पर जंग सी छिड़ गई है। हाल ही में क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गुरुवार को ही आईपीएल नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपयों की बोली लगाकर खरीद लिया है। मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल होने के बाद से ही अर्जुन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

अर्जुन  तेंदुलकर के लिए सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि तेंदुलकर सरनेम होने की वजह से अर्जुन को बिना किसी मेहनत के आसानी से मुंबई इंडियंस की टीम में जगह मिल गई। हालांकि लगातार ट्रोलर्स का सामना कर रहे अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में भी कई लोग है, जो उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस कड़ी में फिल्म अभिनेता व निर्माता फरहान अख्तर भी आगे आये। फरहान अख्तर ने अर्जुन का हौसला बढ़ाते हुए ट्वीट कर लिखा-‘ मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में यह कहना चाहिए। 

ये खबर भी पढ़ें : अमेरिका के रैपर ने माथे पर जड़वाया दुर्लभ हीरा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

हम अक्सर एक ही जिम में जाते हैं और मैंने देखा है कि वह अपनी फिटनेस पर कितना मेहनत करता है, उसका ध्यान बेहतर क्रिकेटर बनने पर है। उसके लिए ‘नेपोटिज्म’ शब्द का इस्तेमाल करना अनुचित और क्रूर है। शुरू होने से पहले उसके उत्साह को मत मारो और ना ही उसे कम करो।’ फरहान अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गरमाया था और पूरी फिल्म इंडस्ट्री इसे लेकर दो गुटों में बंट गई थी।

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

.(tagsToTranslate)सचिन तेंदुलकर(t)अर्जुन तेंदुलकर(t)सपोर्ट(t)फरहान अख्तर(t)ट्वीट(t)Sachin Tendulkar(t)Arjun Tendulkar(t)Help(t)Farhan Akhtar(t)Tweet


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *