153 रुपये में 90 दिनों की वैधता संग मिल


नई दिल्ली। Reliance Jio के सस्ते प्लान्स के जवाब में बीएसएनएल, एयरटेल तथा वोडाफोन आइडिया जैसी टेलीकॉम कंपनियों के मध्य एक से बढ़कर एक सस्ते प्लान पेश कर रहीं हैं। 

1GB वाले प्लान की बात करें, तो एयरटेल एवं वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियों के 1GB डेटा का दाम 200 रुपये के इर्द-गिर्द है, किंतु दूसरी तरफ सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएनएनएल 1GB डेटा को केवल 153 रुपये में उपलब्ध कराती है। 

यह खबर भी पढ़ें:इस देश में होता हैं मिस कंडोम कॉन्टेस्ट आयोजित, लड़कियां लेती है भाग

बता दें कि BSNL का यह प्लान बाकी कंपनियों से सस्ता तो है ही, इसकी वैधता भी दूसरी कंपनियों के किफायती प्लान्स से कहीं अधिक है। बाकी टेलीकॉम कंपनियां 1GB डेटा वाले प्लान को 24 या फिर 28 दिन की वैधता संग पेश कर रही हैं, किन्तु बीएसएनएल के 153 रुपये वाले माइग्रेशन पैक में ग्राहकों को 24 दिन या फिर 28 नहीं बल्कि 90 दिनों की वैधता प्रदान की जाती है। 

BSNL के 153 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को वैसे तो अनलिमिटेड डेटा का लाभ प्राप्त होगा, किन्तु 1GB डेली डेटा खत्म हो जाने के पश्चात  इंटरनेट डाउनलोडिंग और अपलोडिंग की स्पीड 40Kbps हो जाएगी।  कॉलिंग के तौर पर इस 153 रुपये में अनलिमिटेड लोकल तथा एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी प्राप्त होती है। 

इसके सिवा इस प्लान में रोजाना  100 SMS भी मुफ्त में प्रदान किए जाते हैं। इसके सिवा एडिशनल बेनिफिट के तौर पर इसमें 28 दिनों तक पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन लाभ ही प्रदान किया जाता है। 

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *