A Twitter Consumer Trolled Ranvir Shorey Stated Perhaps Konkona Was Proper When She Left You | रणवीर शौरी से…


बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी अपने एक ट्वीट पर यूजर्स द्वारा ट्रोल किए जा रहे हैं. इस ट्वीट को लेकर लोग उन्हें बुरा भला भी कह रहे हैं. दरअसल, रणवीर ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, “ऐसा कई बार होता है जब कोई युवा कांग्रेस पार्टी के एजेंडे के लिए अपना भविष्य दाव पर लगा देता है. स्कूल में चाचा नेहरू के चैप्टर्स को ध्यान से पढ़ें.”

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कोंकणा सेन सही (राइट) थीं जब उन्हें आपको छोड़ा. बता दें कि हाल ही में रणवीर शौरी और कोंकणा सेन का तलाक हुआ है. इसके बाद रणवीर ने यूजर को जवाब देते हुए कहा, “नहीं, नहीं मैं राइट हूं और वह लेफ्ट.”

रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर ही अपने ट्वीट्स के जरिए विपक्ष पर तंज कसते रहते हैं. हालांकि, कई बार उन्हें आलोचकों का सामना भी करना पड़ता है. रणवीर लंबे समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दिए हैं लेकिन एक्टिंग के क्षेत्र में उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है.

रणवीर कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

रणवीरी शौरी ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, “मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं. इसके लक्षण बहुत कम हैं. मैं क्वारंटीन में हूं.” बता दें कि रणवीर शौरी इन दिनों अपनी कई फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण कब और किससे हुए ये पता नहीं चल पाया है.

कई फिल्मों में की है दमदार एक्टिंग 

साल 2020 में रणवीर शौरी की कई फिल्में और सीरीज आईं. इनमें अंग्रेजी मीडियम, लूटकेस, कड़क, परिवॉर और हाई शामिल है. इन फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग देखने को मिली. रणवीर इन दिनों इरोस नाउ की वेब सीरिज ‘मेट्रो पार्क सीजन 2’ को लेकर चर्चा में है. ये सीरीज 29 जनवरी को स्ट्रीम हुई है. इसमें उनके किरदार कल्पेश पटेल को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः 

फिल्म धड़कन के 20 साल बाद मिले ‘देव’ और ‘अंजली’, लोगों ने अक्षय कुमार को किया याद

.(tagsToTranslate)Ranveer Shorey(t)Ranveer Shorey Twitter(t)Ranveer Shorey Troll(t)Ranveer Shorey Updates(t)Twitter(t)Twitter Consumer(t)Ranveer Shorey Tweet(t)रणवीर शौरी(t)रणवीर शौरी ट्विटर(t)रणवीर शौरी ट्रोल(t)रणवीर शौरी अपडेट(t)ट्विटर(t)ट्विटर यूजर(t)रणवीर शौरी ट्वीट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *