Amitabh Bachchan portrays Ed’s picture shot in Mumbai Movie Metropolis as Ladakh | मुंबई फिल्म सिटी में शूट…


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई6 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। इसकी एक झलक बुधवार की सुबह देखने को मिली। दरअसल अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की। फोटो में वे कैप, ग्लव्स, स्नो गॉगल्स और ट्रैकिंग जैकेट पहने दिख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, अभी लद्दाख से जाकर आया हूं। माइनस 33 डिग्री में, ये सभी इंतजाम भी मुझे सर्दी से नहीं बचा सके। यह सब उन्होंने मस्ती मजाक में लिखा। इसका पता तब चला जब, इसके बारे में दैनिक भास्कर ने पड़ताल की। उनके 40 साल से मेकअप आर्टिस्ट रहे दीपक सावंत से जानकारी हासिल की।

दीपक सावंत ने बताया कि यह फोटो तो एक एड फिल्म की शूटिंग का लग रहा है। उन्होंने ठंड से बचने वाली इस ड्रेस में एक इंडियन ऑयल का ऐड कैंपेन शूट किया है। इसकी शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में ही हुई है। वह हाल फिलहाल लद्दाख तो नहीं गए हैं।” अमिताभ द्वारा फोटो शेयर किए जाने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे थे।

अमिताभ बच्चन की टीम ने भी इस फोटो को लेकर जानकारी दी। उनकी टीम ने कहा कि शूटिंग निश्चित तौर पर अजय देवगन की फिल्म की तो नहीं लग रही है। संभवत: यह ऐड फिल्म की शूटिंग की तस्वीर है। पर अमिताभ बच्चन ने लद्दाख और माइनस 33 डिग्री सेल्सियस टेंपरेचर में शूट को बतौर कैप्शन में क्यों लिखा, इस पर किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है।

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *