BBL 10: सैम बिलिंग्स की विस्फोटक पारी, फिर भी हारा सिडनी थंडर; कॉलिन मुनरो और झाए रिचर्डसन ने पर्थ…


बिग बैश लीग (Large Bash League 2020-21) के 34वें मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स ने सिडनी थंडर को 17 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी चौथी जीत दर्ज की। पर्थ के लिए मैच के हीरो साबित हुए कॉलिन मुनरो और झाए रिचर्डसन। मुनरो ने अर्धशतकीय पारी खेली तो रिचर्डसन ने चार विकेट अपने नाम किए। दूसरी ओर, सिडनी के लिए सैम बिलिंग्स ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाए, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके। टूर्नामेंट में सिडनी की ये तीसरी हार है।

मैच में टॉस जीतकर सिडनी थंडर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पर्थ के ओपनर जेसन रॉय 14 और लियम लिविंगस्टन three रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कॉलिन मुनरो और जोश इंग्लिश ने पारी को संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी की। इंग्लिश 18 गेंद पर 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं, मिशेल मार्श 11 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए। मुनरो ने इसके बाद कप्तान एश्टन टर्नर के साथ पांचवें विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी की।

टर्नर ने 13 गेंद पर ताबड़तोड़ 31 रन ठोक दिए। उन्होंने तीन चौके और दो छक्का लगाया। मुनरो 41 गेंद पर 50 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उन्होंने एक चौका और तीन छक्के लगाए। आखिरी ओवरों में एरॉन हार्डी और झाए रिचर्डसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। दोनों ने टीम का स्कोर 20 ओवर में 6 विकेट पर 185 रन तक पहुंचाया। हार्डी ने 11 गेंद पर 19 और रिचर्डसन ने eight गेंद पर 20 रन बनाए। सिडनी थंडर के लिए ब्रेंडन डोगेट ने four विकेट लिए।

186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर की टीम 20 ओवर में 168 रनों पर सिमट गई। बिलिंग्स ने 48 गेंद पर 83 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने eight चौके और four छक्के लगाए। बेन कटिंग ने 27 गेंद पर 31 और उस्मान ख्वाजा ने 12 गेंद पर 26 रन बनाए। इन तीनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू सका। रिचर्डसन ने four विकेट चटकाए। उनके अलावा जेसन बेहरेनडॉर्फ और एंड्रयू टाय ने दो-दो विकेट लिए। अंक तालिका की बात करें तो सिडनी 9 मैच में 6 जीत और three हार के साथ पहले स्थान पर है। उसके 23 अंक हैं। दूसरी ओर, पर्थ की टीम पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। eight मैच में four जीत और three हार के साथ उसके 16 अंक हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो





.(tagsToTranslate)BBL 10(t)Sam Billings(t)explosive(t)Sydney Thunder(t)Colin Munro(t)Jhye Richardson(t)Perth Scorchers(t)Large Bash League(t)Perth Scorchers vs Sydney Thunder(t)Large Bash League 2020-21


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *