Bhabiji Ghar Par Hain:Rohitashv Gour Says Neha Pendse Appears Very Related To ‘Gori Mem’ | ‘भाबीजी घर…


अब यह कनफर्म हो गया है कि एक्ट्रेस नेहा पेंडसे सौम्या टंडन की जगह ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनिता मिश्रा उर्फ गोरी मेम का किरदार निभाएंगी. आधुनिक ज़माने की कामकाजी महिला ‘अनीता’ के किरदार को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है. सौम्या के बाहर हो जाने के चार महीने बाद उनकी जगह नेहा के आने से रोहिताश गौड़ काफी खुश हैं जो जल्दी शो में नेहा के साथ अभिनय करते नजर आएंगे.

शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ का नेहा की एंट्री पर कहना है कि इससे शो का कंटेंट से फिर से मजबूत होगा. उन्होंने कहा, इस शो का मुख्य आधार यह है कि दो आदमी (तिवारी और विभूति जिस किरदार को आसिफ शेख निभा रहे हैं) एक दूसरे की पत्नियों के दीवाने हैं. अगर एक किरदार मौजूद नहीं होगा तो वह अपोजिट जो शख्स है, यह ट्रैक पूरी तरह बेकार हो जाएगा. यही मेरे साथ हुआ जब अनिता नहीं थी. नेहा की एंट्री के बाद, शो का मैन कंटेंट फिर से ट्रेक पर आ जाएगा. नई स्टोरीलाइन के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया जा सकता है. इसके साथ ही नेहा की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. चेहरे के हिसाब से भी अगर देखें तो वह गोरी मैम जेसी ही दिखती हैं. मुझे लगता है कि नेहा की कास्टिंग सीरियल के लिए बहुत फायदेमंद होगी.”

सौम्या और रोहिताश ने पांच साल इस शो में साथ काम किया है. उन दोनों की कैमिस्ट्री बहुत पसंद की जाती थी. अब नेहा के साथ उनकी कैमिस्ट्री कैसी रहेगी इस पर रोहताश का कहना है, “कुछ समय लगेगा. यह स्वभाविक भी है. सोम्या के साथ भी तालमेल बनने में समय लगा था. जहां तक नेहा की बात है तो कुछ सीन कर लेने के बाद ही यह पता चलेगा कि हमारे बीच कैमिस्ट्री कैसी रहेगी. लेकिन वह अच्छा करेंगीं क्योंकि वह एक नेचुरल कलाकार हैं. हम इसे बहुत खूबसुरती के साथ आगे बढ़ाएंगे. चीजें स्पॉट पर ही होती है और वहीं बेहतर की जाती हैं. हम डॉयरेक्टर को फॉलो करेंगे.” रोहिताश का यह भी कहना है कि नेहा 12-15 जनवरी से शूटिंग शुरू करेंगीं.

यह भी पढ़ें:

जब स्टेज पर फैन ने दी Sapna Choudhary को डांस में कांटे की टक्कर, तेरी ‘आंख्या का यो काजल’ पर किया ज़बरदस्त डांस

.(tagsToTranslate)Rohitashv Gour(t)Nehha Pendse(t)Bhabiji Ghar Par Hain(t)Saumya Tandon(t)सौम्या टंडन(t)नेहा पेंडसे(t)रोहिताश गौड़(t)भाबीजी घर पर हैं


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *