Bigg Boss 14 Aly Goni Sister Ilham Defends Him After Backlash For Nominating Rubina Dilaik Says Solely…


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में अली ने घर के छह कंटेस्टेंट्स को एविक्शन के लिए नोमिनेट किया. अली ने इस हफ्ते एविक्शन के कविता कौशिक, रुबीना दिलाइक, निक्की तम्बोली समेत तीन अन्य सदस्यों का नाम लिया. अली के इस नोमिनेशन से रुबीना को एक बड़ा झटका लगा. अली उन्हें और उनके पति अभिनव को अपना दोस्त बताते हैं. इस हफ्ते रुबीना को एविक्शन के लिए नोमिनेट करने के बाद एली गोनी को रुबीना के फैंस से काफी ज्यादा प्रतिक्रिया मिल रही है.

अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी उनके बचाव में आई हैं, उन्होंने कहा कि बिग बॉस 14 एक गेम है और केवल एक शख्स ही जीतने वाला है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”सभी को यह समझना चाहिए कि यह एक खेल है और केवल एक व्यक्ति इसे जीतने जा रहा है. अगर हर कोई हर किसी के साथ दोस्त बनने जा रहा है, तो कोई भी किसी को भी नोमिनेट करने की स्थिति में नहीं होगा. गाली देना, एक शख्स को वफादार नहीं कहना बहुत बचकाना है.”

यहां देखिए अली की बहना का ट्वीट-

रुबीना के नोमिनेशन पर पवित्रा की हंसी

अली अभी बिग बॉस के घर में कैप्टेन हैं. उन्हें छह एविक्शन के लिए 6 कंटेस्टेंट्स का नाम लिया. रुबीना अपना नाम सुनकर हैरान हुईं, पवित्रा पुनिया इसपर बहुत तेजी से हंसी. रुबीना पिछले हफ्ते भी शार्दुल पंडित के साथ नोमिनेट हुई थीं. शार्दुल पंडित एक एपिसोड पहले ऑडियंस वोट से बाहर हुए हैं. सलमान खान ने भी कहा था कि दोनों के बीच कड़ी टक्कर रही और बहुत ही कम वोट का अंतर रहा.

यहां देखिए नोमिनेशन के बाद कविता, रुबीना और निक्की का रिएक्शन-

जैस्मीन के लिए घर में आए अली

अली इस महीने की शुरुआत में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस 14 में एंट्री की. उनका कहना है कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मीन के लिए यहां आए हैं क्योंकि वह उनकी आंखों में आंसू नहीं देख सकते हैं. मुख्य घर में घुसने से पहले अली को एक हफ्ते के लिए घर के एक हिस्से में क्ववांरटीन किया गया था.

ये भी पढ़ें-

Chunky Pandey से चुराकर फ्लाइट में सवार पैसेंजर्स में बांट दी थी सिगरेट, शरारतों में किसी से कम नहीं थे सनी देओल

पहचान में नहीं आ रहीं Damini, क्षत्रिय, घायल, घातक जैसी हिट फिल्मों में रही हैं हीरोईन

.(tagsToTranslate)Bigg Boss 14 aly goni(t)rubina dilaik(t)bigg boss 14(t)aly nominated rubina(t)bigg boss 14 eviction(t)aly goni sister(t)ilham goni(t)aly trolled(t)अली गोनी(t)बिग बॉस 14(t)रुबीना दिलाइक


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *