BJP blaming Congress authorities for 5 deaths in Kendri village of Chhattisgarh, Raman Singh and…


  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • BJP Blaming Congress Authorities For 5 Deaths In Kendri Village Of Chhattisgarh, Raman Singh And Dharamlal Kaushik Will Go To The Home Of The Lifeless Tomorrow

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

केन्द्री गांव के इसी घर में मंगलवार सुबह कमलेश साहू के परिवार के शव मिले थे।

  • मंगलवार को केन्द्री गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिले थे
  • मां-पत्नी और बच्चों की हत्या कर आत्महत्या करने की बात सामने आई थी

रायपुर के केन्द्री गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के मामले में राजनीति गर्म हो गई है। भाजपा ने राज्य सरकार को घटना के लिए जिम्मेदार बताया है। गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत प्रदेश भाजपा के सीनियर नेता मृतक के परिजनों से मुलाकात करने केन्द्री गांव जाएंगे।

वे मृतक के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से मिलकर घटना की जानकारी लेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू 19 नवम्बर को दोपहर बाद 12.30 बजे केन्द्री गांव के लिए रवाना होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इस हृदयविदारक घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने इस घटना के लिए सीधे तौर पर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया और इस मामले की स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराने की मांग की है।

मंगलवार सुबह मिले थे पांच शव

राजधानी पास केन्द्री गांव में मंगलवार की सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। शुरुआती जांच में चला था कि गांव के 32 साल के कमलेश साहू ने अपनी 60 साल की मां ललिया बाई, पत्नी प्रमिला साहू, बेटी कीर्ति और बेटे नरेंद्र की हत्या के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

वेल्डिंग का काम करता था कमलेश

मृतक कमलेश साहू नवा रायपुर में वेल्डिंग का काम करता था। जबकि पत्नी मजदूरी करती थी। ग्रामीणों के मुताबिक, परिवार बीमारी से परेशान था। लॉकडाउन की वजह से काम में कमी आई तो कमलेश परेशान रहने लगा था।

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *