bjp mp ravi kishan stated in an occasion in gorakhpur who dies right here will go straight to heaven chief…


भाजपा सांसद रवि किशन ने गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि राप्ती घाट पर मरने वाला सीधे स्वर्ग जाएगा, अंतिम संस्कार के समय जलने पर आनंद आएगा। उनके इस वक्तव्य पर कार्यक्रम में मौजूद सीएम योगी आदित्यनाथ समेत सभी लोग हंसने लगे। मुख्यमंत्री ने तो सिर पर हाथ भी रख लिए।

गोरखपुर के राप्ती तट पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दो घाटों का लोकार्पण किया था। समारोह में स्थानीय सांसद रवि किशन भी मौजूद थे। वे जब बोलने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने अपनी बात के बीच कहा, “राप्ती घाट पर पहले क्या होता था, सबको पता है। सुबह सुबह लोग यहां आ जाते थे। लेकिन अब यहां जो माहौल बना है…यहां अगर आपकी मृत्यु होती है तो आप डायरेक्ट स्वर्ग में जाएंगे। यहां जब आप जलाए जाओगे। कितना आनंद आएगा यहां जलने में। अत्याधुनिक है एकदम और इलेक्ट्रिक वाला है…इसलिए फूंकाई में टाइम ना लगी..डायरेक्ट स्वर्ग जइबा..। लेकिन स्वर्ग वही जाएगा, जो यहां सुबह-सुबह पैखाना नहीं करेगा।” (स्पाइडरमैन-3 में रवि किशन ने किया था ये काम, जानिए गोरखपुर से बीजेपी सांसद ने की है कितनी पढ़ाई)

उनके इस वक्तव्य पर पब्लिक ने जमकर तालियां बजाई। मंच पर मौजूद लोग भी हंसने लगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिर पर हाथ ही रख लिया। इसके बाद भी रवि किशन अपनी बात जारी रखे। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी और प्रधानमंत्री जी ने यहां के विकास के लिए करोड़ों रुपए दिए हैं। इससे यहां पर विकास कार्य तेजी से हो रहा है।

घाटों का निर्माण शहर को स्वच्छ रखने के लिए और आम लोगों की सुविधा के लिए किया गया है। अब आपकी जिम्मेदारी है कि उसको हमेशा साफ-सुथरा रखिए।

सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा समारोह में उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह समेत कई नेता और अन्य लोग मौजूद रहे।

यहां जलोगे तो सीधे स्‍वर्ग जाओगे- रव‍ि क‍िशन के भाषण पर हंसते रहे योगी आद‍ित्‍य नाथ 

इसी दौरान कार्यक्रम में मंच पर अपने भाषण में रविकिशन ने कुछ ऐसा कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।




.(tagsToTranslate)bjp(t)mp ravi kishan(t)gorakhpur(t)heaven(t)chief minister(t)BJP MP Ravi Kishan(t)Rapti Ghat(t)funeral(t)Chief Minister additionally put his palms on head


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *