Britain: Hair shade was to be achieved for the Hollywood movie capturing in London, so Priyanka Chopra…


इंटरनेट डेस्क। लंदन के एक सलून में विजिट कर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने की खबरों को लेकर प्रियंका चोपड़ा की प्रतिक्रिया सामने आई है। प्रियंका चोपड़ा की टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘टैक्स्ट फोर यू’ के रोल के लिए हेयर कलर कराने के लिए पहुंची थीं। इसके लिए उन्होंने सरकारी नियमों के मुताबिक अनुमति भी ली थी और उन्होंने प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया था।

फिलहाल वह लंदन में ही अपनी आगामी फिल्म ‘टैक्स्ट’ फोर यू’ की शूटिंग कर रही हैं। ब्रिटिश अखबार डेली मेल की वेबसाइट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ सलून गई थीं। उनके साथ सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी मौजूद थे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी सलून पहुंच गई और मालिक को मौखिक रूप से कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में बताया। हालांकि कोई फाइन नहीं लगाया गया है।

ब्रिटेन में फिलहाल पूरी तरह से लॉकडाउन लगा हुआ है और फरवरी के मध्य तक ऐसी स्थिति रहने वाली हैं। इस बीच सलून और स्पा को भी खोलने की अनुमति नहीं है। कोरोना के नए स्ट्रेन के चलते ब्रिटेन में लॉकडाउन को एक बार फिर से लागू करने का फैसला लिया गया है।

 

.(tagsToTranslate)Britain(t)london(t)priyanka chaupra(t)hollywood(t)textual content for you(t)Hair shade(t)Corona Protocol(t)nick jonas


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *