Shade blind individual noticed colours for the primary time see the emotional video


कलर ब्लाइंड शख्स ने पहली बार देखे रंग, तो कुछ ऐसा था रिएक्शन

मैकिन्ले (मैक) McKinley “Mac” के लिए इससे बड़ा दिन और कोई हो ही नहीं सकता, जब उनके दोस्त ने उन्हें कलर ब्लाइंड ग्लासेज (color blind glasses) लाकर दिए. दरअसल, मैकिन्ले (मैक) कलर ब्लाइंड (color blind) के शिकार हैं. मैकिन्ले (मैक) ने जब पहली बार कलर ब्लाइंड ग्लास (चश्मा) पहना और इससे जब उन्होंने पहली बार दुनिया को देखा तो उनके रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को बेहद इमोशनल कर दिया. दरअसल, कलर ब्लाइंडनेस की वजह से मैक दुनिया के रंगों को नहीं देख सकते थे. हाल ही में उनके दोस्तों ने उन्हें कलर ब्लाइंड ग्लास गिफ्ट किया. रंग बिरंगी दुनिया को देखते ही मैक का जो रिएक्शन था उस दौरान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें Video: 

Newsbeep

कलर ब्लाइंडनेस एक ऐसी बीमारी है, जिसमें किसी भी इंसान के लिए रंगों के बीच अंतर करना मुश्किल होता है. इस वजह से, मैक के दोस्तों ने उसे कलर ब्लाइंड ग्लास गिफ्ट करने का फैसला किया, ताकि वो रंग भरी इस दुनिया को अपनी आंखों से देख सके. कलर ब्लाइंड चश्मा पहनने के बाद मैक ने कहा, कि उनके दोस्तों ने उन्हें इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के लिए बोला है. मैक ने कहा, चश्मा लगाने के बाद जब दुनिया को देखा तो बिल्कुल हैरान रह गया. उन्होंने अपने चारों तरफ विभिन्न रंगों – कार, झाड़ियों और पड़ोस की अन्य चीजों को बड़े ध्यान से देखा और यह कहते हुए उनकी आंखों में आंसू भर आए.

वीडियो शेयर करते हुए मैक ने कहा, “मेरे पास इतने अच्छे दोस्त पहले कभी नहीं थे, जिन्होंने मुझे जीने की हिम्मत दी है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अबतक इस वीडियो 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

.(tagsToTranslate)Shade blind(t)Shade blind individual viral video(t)viral video(t)McKinley viral video(t)viral submit(t)वायरल वीडियो(t)वायरल पोस्ट(t)कलर ब्लाइंड(t)कलर ब्लाइंड ग्लासेज


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *