Dia Mirza-Vaibhav Rekhi wedding ceremony: First photos of newlyweds are right here, test them out – वैभव रेखी की…


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी कर ली है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होना शुरू हो गई हैं। दिया की शादी में परिवार के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी मौजूद थे। तस्वीर में लाल जोड़े में सजी दीया काफ़ी ख़ूबसूरत और ख़ुश दिख रही हैं। शादी के बाद दीया ने फोटो जर्नलिस्ट्स को खुद अपने हाथों से मिठाई खिलाई।

दीया ने अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा तो नहीं की थी, मगर सोमवार को दीया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहंदी रस्म की फोटो पोस्ट की थी। वहीं, इससे पहले शाह रुख़ ख़ान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल शॉवर की फोटो शेयर कीं, जिसमें दीया वैभव के परिवार के साथ नज़र आयीं। अदिति ने जूता चुराई रस्म की भी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की थी। दिया की शादी में अदिति राव हैदरी, जैकी भगनानी, कुणाल देशमुख ने शिरकत की।

अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से यह फोटो शेयर की है, जिसमें वह पिंक साड़ी पहने हाथ में वैभव रेखी के जूते लिये दिखाई दे रही हैं। महामारी और कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी की शादी में केवल करीबियों को ही न्योता दिया गया था। परिवारवालों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में ही दोनों ने शादी की है। हालांकि रिसेप्शन को लेकर अभी किसी तरह की कोई ख़बर नहीं आई है।

दीया और वैभव की बात करें तो खबरें हैं कि दोनों ने पिछले साल एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वैभव संग उन्होंने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया था। यह दीया मिर्जा की दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साहिल संघा से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद दीया और साहिल साल 2019 में अलग हो गए थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीया पिछली बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘थप्पड़’ में दिखाई दी थीं। उन्होंने ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘संजू, दम और माय ब्रदर निखिल जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार भी पेश करती हुई नजर आती हैं।




.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *