Emergency Touchdown Of Flight Coming From Riyadh To Delhi – रियाद से दिल्ली आ रही फ्लाइट की कराची में…


कराची। मेडिकल इमर्जेंसी के कारण रियाद से दिल्ली जाने वाली इंडियन एयरलाइंस की गो-एयर फ्लाइट को कराची एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। हालांकि, जिस यात्री की स्वास्थ्य समस्या के कारण इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई, उसे बचाया नहीं जा सका है।

गौरतलब है कि गो-एयर की फ्लाइट में सवार एक यात्री को हवा में कार्डिएक अरेस्ट की शिकायत हुई। पाकिस्तान की अथॉरिटीज ने विमान को मानवीय आधार पर लैंडिंग की इजाजत दे दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 30 साल के एक शख्स को गो एयर विमान में कार्डिएक अरेस्ट पड़ गया था। वह उत्तर प्रदेश के बरेली का निवासी था।

इस दौरान वह विमान में बेहोश हो गया। जिसके बाद आपात लैंडिंग की गई। एयरपोर्ट के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद विमान को उड़ान की इजाजत दे दी गई। अभी तक मृतक यात्री के बारे पूरी जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। इसके बाद फ्लाइट दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

गौरतलब है कि भारत में कॉमर्शियल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की आवाजाही पर रोक 30 नवंबर तक बढ़ाया है। मगर एयर ट्रैवल बबल एग्रीमेंट के तहत कार्गो ऑपरेशन और कुछ देशों की खास उड़ानें जारी हैं।

.(tagsToTranslate)Cardic arrest(t)Indian airways(t)indian airways flight(t)Karachi(t)medical emergency(t)Miscellenous India Information(t)Miscellenous India Information in Hindi(t)इंडिया की अन्‍य खबरें न्यूज़(t)Miscellenous India Samachar(t)इंडिया की अन्‍य खबरें समाचार


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *