Feminine naxalite hangs herself in Dantewada, lifeless physique hanging in transit barrack rest room | दंतेवाड़ा…


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दंतेवाड़ाthree घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इस होस्टल में नक्सली ने लगाई फांसी।

  • DRG के महिला विश्राम कक्ष का मामला, 19 फरवरी को 5 अन्य नक्सलियों के साथ किया था सरेंडर
  • आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं, बाथरूम में दुपट्टे के सहारे खिड़की से लटकता मिला शव

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में मंगलवार शाम एक सरेंडर महिला नक्सली ने आत्महत्या कर ली। उसका शव DRG के ट्रांजिट होस्टल में फंदे से लटकता हुआ मिला। महिला नक्सली के सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। महिला नक्सली ने Four दिन पहले ही सरेंडर किया था। SP अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, गुडसे, कटेकल्याण निवासी कुमार पांडे कवासी (20) ने 19 फरवरी को 5 अन्य महिला नक्सलियों के साथ सरेंडर किया था। इसके बाद से ही DRG के ट्रांजिट होस्टल (विश्राम गृह) में पुलिसकर्मियों की निगरानी में रह रही थी।

बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे उसने नहाने जाने की बात कही और बाथरूम में गई। नल से पानी गिरने की आवाज़ आ रही थी, लेकिन करीब 20 मिनट बाद भी जब वो बाहर नहीं आई तो महिलाकर्मियों ने धक्का देकर दरवाज़ा खोला। अंदर कुंडी नहीं होने से दरवाज़ा एक झटके से खुल गया। अंदर खिड़की से पांडे कवासी का उसके ही दुपट्टे से शव लटक रहा था।

इस पर दोनों महिला कर्मियों ने उसका शव नीचे उतारा और उच्चधिकारियों को सूचना दी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल उसकी सुसाइड को लेकर जांच की जा रही है।

.(tagsToTranslate)dainikbhaskar


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *