IND vs AUS: चौथे टेस्ट में खेल सकते हैं जसप्रीत बुमराह, सामने आई ये बड़ी खबर


Ind vs Aus: इस वक्त भारतीय टीम चोटों की समस्या से परेशान है. अब खबर सामने आई है कि भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पेट में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं. पहले से ही चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रही भारतीय टीम के लिये ये खबर परेशान कर देने वाली है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बुमराह 50 प्रतिशत फिट होने पर भी टेस्ट सीरीज के आखिरी औऱ चौथे मैच में खेल सकते हैं. इस वक्त दोनों टीमें four मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है.

चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से गाबा में खेला जाएगा. ये मुकाबला दोनों टीमों के लिये काफी अहम है. तीसरे टेस्ट मैच के दौरान दोनों टीमों के प्लेयर्स के बीच काफी विवाद देखने को मिला, जिसने क्रिकेट के माहौल को और रोमांचक कर दिया है. तेज गेंदबाजी आक्रमण की बात की जाए तो इससे पहले टेस्ट सीरीज के दौरान चोट के चलते उमेश यादव और मोहम्मद शमी बाहर हो चुके हैं. वहीं, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा चोटों के चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सके.

बीसीसीआई सूत्र ने एएनआई को बताया है कि बुमराह 50 फीसदी फिट रहने पर भी चौथे टेस्ट में उतरेंगे. सूत्र ने आगे बताया कि हमारा मानना ​​है कि तीन दिन की आराम अवधि काफी अच्छी है, जिससे वह चौथे टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हो सके. भले ही वह 50 प्रतिशत फिट हो, वह खेलेंगे.

भारतीय टीम हालांकि सिडनी टेस्ट के हीरो हनुमा विहारी और रविंद्र जडेजा के बिना चौथे टेस्ट में मैदान पर उतरेगी. इस वक्त भारतीय टीम प्रबंधन के लिये ब्रिस्बेन टेस्ट के लिये प्लेइंग इलेवन का चुनाव करना बेहद चुनौतीपूर्ण होगा.

.(tagsToTranslate)Jasprit Bumrah(t)fourth Check(t)in opposition to Australia(t)belly pressure(t)Report(t)Australia vs India 4th Check


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *