Ind vs Aus: चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर


Ravindra Jadeja dominated out: ड्रॉ की समाप्ति पर खत्म हुए तीसरे टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया के लिये एक बुरी खबर सामने आई है. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये हैं. वह चौथे टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ये जानकारी दी.

तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन three बल्लेबाजी करते हुए रविंद्र जडेजा को अपने बाएं अंगूठे में चोट लगी थी. जडेजा अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण चौथे टेस्ट से बाहर हो गये हैं. ऑलराउंडर अब भारत लौटने से पहले सिडनी में एक हाथ विशेषज्ञ से परामर्श करेंगे. जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. ये मैच 15-19 जनवरी को गाबा में खेला जाएगा. फिलहाल दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं.

जडेजा ने मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया औऱ कई अहम मौकों पर शानदार पारी खेली औऱ विकेट चटकाए. उन्हें बैटिंग करते हुए स्टार्क की गेंद लग गई थी. उनका चौथे टेस्ट से बाहर होना भारतीय टीम के लिये बड़ा झटका है. इससे पहले टेस्ट सीरीज के दौरान चोट के चलते उमेश यादव, केएल राहुल और मोहम्मद शमी बाहर हो चुके हैं. भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा चोटों के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सके.

.(tagsToTranslate)Jadeja dominated out(t)Hanuma Vihari(t)Ind vs Aus(t)Injured(t)hanuma(t)fourth check(t)Shardul Thakur(t)Ravindra Jadeja(t)india vs australia(t)check collection


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *