IND Vs AUS Reside Rating Updates: स्टीव स्मिथ ने जड़ी फिफ्टी, सैनी ने इंडिया को दिलाए हैं दो विकेट


IND Vs AUS Sydney Take a look at Reside Rating Updates: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में हो रहे तीसरे टेस्ट का चौथा दिन है. तीसरे दिन का अंत होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए थे. ऑस्ट्रेलिया के दो इन फॉर्म बल्लेबाज लाबुशेन 47 और स्मिथ 29 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. तीसरे दिन इंडिया की पहली पारी 244 रन पर समाप्त हो गई और ऑस्ट्रेलिया 94 रन की बढ़त लेने में कामयाब रहा.

 

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत हालांकि दूसरी पारी में अच्छी नहीं रही. ऑस्ट्रेलिया ने 35 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए थे. पहली पारी में फिफ्टी लगाने वाले पुकोवस्की 10 रन ही बना पाए जबकि डेविड वार्नर दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर पाए और 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. भारत की तरफ से सिराज और अश्विन 1-1 विकेट ले चुके हैं.

 

ओपनर्स के आउट होने के बाद स्मिथ और लाबुशेन ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को कोई खास मौका नहीं दिया. दोनों ही खिलाड़ियों ने पहली पारी के अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए दिन का खेल होने तक ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 197 रन पर लाकर टीम को सिडनी टेस्ट में बेहद मजबूत स्थिति में ला दिया.

 

इससे पहले तीसरे दिन लंच सेशन के बाद टीम इंडिया ने सिर्फ 64 रन के अंदर अपने आखिरी 6 विकेट गंवा दिए. टीम इंडिया एक वक्त four विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाकर अच्छी स्थिति में नज़र आ रही थी, लेकिन बाद में वह सिर्फ 244 रन ही बना पाई.

 

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए थे और इसी वजह से उसे पहली पारी में 94 रन की निर्णायक बढ़त मिली. दोनों टीमों के बीच चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है.

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *