Ind vs Aus Take a look at: बारिश ने रोका तीसरे टेस्ट का पहला दिन, मैच रुकने तक ऑस्ट्रेलिया ने 1 विकेट खोकर…


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने के बाद बारिश के चलते रुक गया है। सिडनी में हो रही तेज बारिश के बाद मैच को बीच में ही रोकना पड़ा है। बारिश के खलल तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 21 रन 1 विकेट के नुकसान पर था। फिलहाल क्रिज पर मार्नस लाबुशेन (2 रन) और विल पुकोवस्की (14 रन) टिके हैं।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के आठवें ओवर की पहली गेंद के साथ आई बारिश ने खिलाड़ियों को मैदान छोड़ने पर मजबूर कर दिया। उस समय तक आस्ट्रेलिया ने 7.1 ओवरों मे एक विकेट पर 21 रन बनाए थे। मोहम्मद सिराज ने पांच के निजी स्कोर पर डेविड वॉर्नर को स्लिप में कैच कराकर सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया।

कारोबारी रतन टाटा के कार की नंबर प्लेट लगाकर घूम रही थी महिला, पकड़ाने पर हुई पूछताछ तो किया चौंकाने वाला खुलासा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से सिडनी में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। आपको बता दें कि चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और दोनों की कोशिश इस मुकाबले में जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त हासिल करने पर है।

लेकिन मैच शुरू होने के कुछ देर बाद ही सिडनी में बारिश ने खलल डाल दिया है। तेज बारिश की वजह से खिलाड़ियों को भी मैदान छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम मैदान पर जीत के इरादे से उतरी। शुरुआती चार ओवर खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर eight रन 1 विकेट के नुकसान पर था।

four ओवर खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर eight रन 1 विकेट के नुकसान पर था। मार्नस लाबुशेन (2 रन) और विल पुकोवस्की (1 रन) क्रीज पर हैं। वहीं भारत के लिए पहली पारी में अब तक मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला है।
मोहम्मद सिराज ने डेविड वॉर्नर को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दे दिया। सिराज की गेंद पर वॉर्नर स्लिप में चेतेश्वर पुजारा को कैच थमा बैठे। वॉर्नर 5 रन बनाकर आउट हुए।

हाड़ कंपा देने वाली ठंड के लिए हो जाएं तैयार, मौसम विभाग ने जारी किया बर्फीले तूफान का अलर्ट

ये है भारतीय प्लेइंग XI
रोहित शर्मा (उप कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान) , हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI
डेविड वॉर्नर, विल पुकोवस्की, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, टिम पेन (विकेटकीपर/कप्तान), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, जोश हेजलवुड











.(tagsToTranslate)Ind vs Aus(t)india vs australia take a look at collection(t)third take a look at match(t)Sydney Take a look at(t)heavy rain(t)David Warner(t)Cricket Information(t)Cricket Information in Hindi(t)क्रिकेट न्यूज़(t)Cricket Samachar


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *