IPL Public sale 2021 : नया नाम और नया लोगो प्रीति जिंटा की टीम को इस बार चैंपियन बना पाएगा…? पंजाब की…


स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने आज बुधवार को अपनी टीम का नाम और आधिकारिक लोगो बदल लिया है। फ्रेंचाइजी टीम को नया नाम ‘पंजाब किंग्स’ दिया गया है। पहले वाले नाम से इलेवन शब्द का हटा दिया गया है।

टीम ने आईपीएल के 14वें सीजन के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन से एक दिन पहले यह घोषणा की। बतादें कि इस लीग के पहले सीजन (2008) से जुड़ी यह टीम एक बार उप-विजेता रही और एक बार तीसरे स्थान पर रही है।

 

THIS IS OUR LAST TWEET!

Thanks @Twitter and Sadde followers! ♥️#SaddaPunjab
— Kings XI Punjab (@lionsdenkxip) February 17, 2021

इस घोषणा से जुड़ा एक ट्वीट आज टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट के रूप में सामने आया। जिसमें लिखा गया है कि ये हमारी अंतिम ट्वीट है। धन्यवाद ट्विटर और सड्डे फैंस। आईपीएल के 14वें सीजन के लिए 292 खिलाड़ियों की बोली मिनी ऑक्शन में लगेगी। चेन्नई में खिलाड़ियों की बोली 18 फरवरी को लगेगी, उससे एक दिन पहले बुधवार को टीम का नया लोगो जारी किया गया।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सतीश मेनन ने ब्रांड की नई पहचान के बारे में कहा कि पंजाब किंग्स एक अधिक विकसित ब्रांड नाम है, और हम समझते हैं कि यह हमारे लिए मुख्य ब्रांड पर ध्यान देने का सही समय है। मोहित बर्मन, नेस वाडिया, प्रीति जिंटा और करण पॉल की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल नहीं जीत सकी है।

 

.(tagsToTranslate)ipl2021 kingselevanpunjab kingspunjab iplauction iplminiauction2021 newlogopunjab newnamepunjabkings indianpremierleague bcci preityzinta


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *