Kangana Ranaut Needs Lohri 2021 To Followers Shared A Childhood Story Associated This Competition


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बचपन की कई तस्वीरों को शेयर किया है. कंगना ने अपने बचपन की लोहड़ी से जुड़ी यादों को फैंस के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने बताया कि वह बचपन में गांव के बच्चों के साथ लोहड़ी गाती थीं और घर-घर घूम के पैसे और मिठाइयां इकट्ठा करती थीं.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गांव के बच्चे शहर के बच्चों से ज्यादा एन्जॉय करते थे. कंगना रनौत ने तस्वीरों को करते हुए लिखा,”हिमाचल में लोहड़ी गाना हमारी एक परंपरा है. जब मैं छोटी थी, बच्चे एक ग्रुप बनाते थे और पड़ोसियों के पास जाकर लोहड़ी गाते थे और पैसा या मिठाइयां इकट्ठा करते थे. गांव और ज्वाइंट परिवार के बच्चे शहर की बढ़े परिवार से ज्यादा एन्जॉय करते थे. खैर लोहड़ी की शुभकामनाएं.”

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

बचपन में क्यूट दिखती थीं कंगना

कंगना रनौत बचपन की इन तस्वीरों में काफी क्यूट और प्यारी लग रही हैं. पहली तस्वीर में वो मुस्करा रही हैं. और किसी चीज को बड़े ध्यान से देख रही हैं. जबकि उनके आगे दो लोग पैसे का लेन-देन कर रहे हैं. दूसरी तस्वीर में कंगना एक शख्स को पैसे देते हुए देख रही हैं. तीसरी तस्वीर में कंगना के मासूम चेहरा बनाकर किसी की तरफ देख रही हैं. उनके बालों में दो चोटी हो रखी हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव कंगना

बता दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को अपनी रूटीन लाइफ और पुरानी यादों को शेयर करती हैं. इससे पहले भी वो अपने बचपन से जुड़े किस्से और तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-

KBC 12: 14 साल से केबीसी में आना चाहती थी ये महिला कंटेस्टेंट, शो में पहुंचते ही अमिताभ बच्चन को बांधी ‘राखी’

NCP चीफ शरद पवार से एक्टर सोनू सूद ने की मुलाकात, BMC ने भेजा था अवैध निर्माण का नोटिस

.(tagsToTranslate)Kangana Ranaut(t)Kangana Ranaut needs Joyful Lohri 2021(t)Kangana Ranaut Joyful Lohri 2021(t)Joyful Lohri 2021(t)Kangana Ranaut childhood photograph(t)Joyful Lohri(t)Lohri 2021(t)Lohri(t)कंगना रनौत(t)लोहड़ी 2021


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *