Know launching date of MG Hector Facelift in India


नई दिल्ली। एमजी मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि वह 7 जनवरी को हेक्टर एसयूवी का फेसलिफ्ट वेरिएंट लॉन्च करेगी। सालाना अपडेट के साथ कार को कई नए अपडेट प्राप्त करने के लिए तैयार किया गया है, जिसमें ट्वीक्ड स्टाइलिंग और नए फीचर्स शामिल हैं।

कार चालकों के लिए काम की वो 7 बातें, जिन्हें हमेशा करेंगे फॉलो तो हर सफर रहेगा सुहाना

हेक्टर मूल रूप से वर्ष 2019 में लॉन्च की गई थी और बिक्री के लिए आने के बाद से यह ऑटोमोबाइल बाजार में अच्छी बिक्री हासिल कर रही है। नवीनतम अपडेट के साथ हेक्टर को एक नई फ्रंट ग्रिल, नए अलॉय व्हील्स और नया इंटीरियर मिलेगा। हालांकि दूसरी ओर इंजन के विकल्प में कोई बदलाव नहीं होगा।

2021 हेक्टर एसयूवी फेसलिफ्ट में एक नई ZS EV इंस्पार्यड ग्रिल लगी होगी, जो क्रोम-स्टड पैटर्न को उभारती नजर आती है। जबकि हेडलैंप असेंबली कमोबेश पहले जैसी ही रहेगी। पहले सामने आ चुकी छिपी हुई तस्वीरों ने एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट में ट्विन-5-स्पोक एलॉय व्हील्स के नए सेट का भी खुलासा किया है।

केबिन अपडेट के लिहाज से कार को नए बीज और ब्लैक डुअल-टोन इंटीरियर के साथ अपडेट किया जाएगा। कार में अपडेट की गई सुविधाओं में एक वायरलेस फोन चार्जर शामिल होगा, जबकि ड्राइवर के साथ-साथ आगे बैठने वाले यात्री के लिए हवादार सीटें भी होंगी।

मर्सडीज ने काम से निकाला, तो गुस्साए कर्मचारी ने फैक्ट्री में रखी 50 नई कारें ठोक डालीं

हालांकि, यह पहले से पसंद किए जाने वाले तमाम फीच्स के अलावा Apple CarPlay, Android Auto और i-Sensible से जुड़े कार सिस्टम के फीचर्स के साथ 10.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को डैशबोर्ड पर देना जारी रहेगा।

अगर बात करें इंजन की तो हेक्टर को 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड और 2.0-लीटर डीजल इंजन वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा। जहां पेट्रोल और पेट्रोल-हाइब्रिड संस्करण में इंजन 141 bhp की अधिकतम शक्ति और 250 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है, डीजल इंजन में यह 168 bhp की ताकत और 350 Nm का पीक टॉर्क लाता है। ट्रांसमिशन विकल्प भी पहले की तरह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और DCT ऑटोमैटिक यूनिट जैसे बने हुए हैं।








.(tagsToTranslate)MG Hector(t)MG Hector SUV(t)mg hector india launch value(t)MG Hector value in india 2019(t)MG Hector Plus(t)MG Hector Facelift(t)MG Hector Facelift launch(t)MG Hector 2021


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *