Maharashtra: Congress Parliamentary Board Assembly To Be Held On February 23, To Focus on The Technique…


मुंबई: स्थानीय निकाय चुनाव की रणनीति तय करने के लिए महाराष्ट्र कांग्रेस के पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक 23 फरवरी को मुंबई में होगी. महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के कहने पर मीटिंग का आयोजन किया गया है. जानकारी के मुताबिक, पार्टी इस बैठक में केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि कानूनों और लगातार बढ़ती तेल की कीमतों को लेकर कांग्रेस कैसे जनता और किसानों के बीच जाए, इसकी रणनीति तय करने पर भी चर्चा होगी.

इतना ही नहीं अप्रैल महीने में राज्य के 5 महानगर पालिका में चुनाव होने हैं. जिसमें नवी-मुंबई, औरंगाबाद, कोल्हापुर कल्याण डोबिंविली, वसई विरार जैसी अहम महानगरपालिका हैं. प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद से ही नाना पटोले इस बात की वकालत करते रहे हैं कि स्थानीय निकाय के चुनाव में कांग्रेस अपने बलबूते पर लड़े. ऐसे में इन चुनाव की रणनीति को लेकर भी वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा होने की उम्मीद है.

इस बैठक में महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी एसके पाटिल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और महा विकास आघाडी सरकार में नंबर three बालासाहेब थोरात, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे और पूर्व सीएम पृथ्वीराज चौहान जैसे वरिष्ठ नेता भी शिरकत करेंगे.

बैठक में अमिताब बच्चन और अक्षय कुमार के विरोध करने को लेकर जो बयान नाना पटोले दे चुके हैं उस पर आगे कैसे बढ़ा जाए इस पर भी मंथन होने की सम्भावना है. ऐसे में कोंग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की नज़र इस अहम बैठक पर टिकी हुई है.

यह भी पढ़ें- 

मोल्डो में हुई बैठक पर भारत-चीन का संयुक्त बयान, कहा- शांति बनाए रखने के लिए जारी रहेगी बातचीत 

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *