Maharashtra Police Recruitment 2021: Maharashtra authorities introduced to fill 12538 vacancies in…


Maharashtra Police Recruitment 2021: महाराष्ट्र सरकार ने पुलिस विभाग में 12,538 रिक्त पदों पर निकाली वैकेंसी.

नई दिल्ली:

Maharashtra Police Recruitment: महाराष्ट्र सरकार ने पुलिस विभाग में 12,000 से अधिक रिक्त पदों को भरने की घोषणा की है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को यहां कहा कि महाराष्ट्र पुलिस के लिए कर्मियों की भर्ती का पहला चरण शुरू हो गया है. 

उन्होंने कहा, “राज्य सरकार ने 12,538 पुलिस सिपाई के पदों को भरने के लिए ऐतिहासिक निर्णय लिया है. भर्ती का पहला चरण शुरू हो चुका है, जिसमें 5,297 पद भरे जाएंगे. दूसरे चरण का शुभारंभ जल्द होगा.”

Newsbeep

14 मार्च को होगी महाराष्ट्र राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा

वहीं, महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) ने महाराष्ट्र राज्य सेवा परीक्षा के प्रारंभिक चरण के लिए एक नई तारीख की घोषणा की है. जो परीक्षा पहले अक्टूबर 2020 में आयोजित होने वाली थी, अब 14 मार्च को आयोजित की जाएगी. इस वर्ष 2.5 लाख से अधिक उम्मीदवारों के महाराष्ट्र राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा में बैठने की उम्मीद है.

इन पदों पर होगी भर्ती

MPSC राज्य सेवा परीक्षा असिस्टेंट स्टेट टैक्स कमिश्नर, डिप्टी चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, असिस्टेंट कमिश्नर/ प्रोजेक्ट ऑफिसर, महाराष्ट्र शिक्षा विभाग में डिप्टी एजुकेशन ऑफिसर, भूमि रिकॉर्ड में डिप्टी सुपरिटेंडेंट, राज्य उत्पाद शुल्क में डिप्टी सुपरिटेंडेंट,  नायब तहसीलदार और अन्य पद के लिए आयोजित की जाएगी.

.(tagsToTranslate)Maharashtra Police Recruitment 2021(t)sarkari naukri 202(t)Maharashtra authorities(t)vacancies in police division(t)police job(t)sarkari naukri(t)authorities jobs(t)राज्य सेवा परीक्षा


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *