Muslim Non secular Chief Adnan Oktar Used To Spend Life With 1000 Girlfriend, Now Acquired 1075 Years…


इस्‍तांबुल। कई दशक पहले तक दुनिया के तकरीबन सभी देशों में राजाओं और महाराजाओं का शासन होता था और अभी भी कई मुल्कों में राजा का ही प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर शासन है। राजा-महाराजा भोग-विलासिता और एशो-आराम की जिंदगी जीने थे। एक राजा की कई रानियां होती थी। लेकिन तुर्की के एक धार्मिक नेता ने राजाओं-महाराजाओं को भी पीछे छोड़ दिया।

दरअसल, तुर्की के मुस्लिमों के एक पंथ के नेता अदनान ओकतार एक, दो या 10 नहीं बल्कि 1000 हसीनाओं (लड़कियों) के साथ अपनी जिंदगी जीता था। अब इस घिनौने मामले में इस्‍ताबुंल की एक अदालत ने 10 अलग-अलग अपराधों में अदनान ओकतार को 1075 साल की सजा सुनाई है।

ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से मिलने बेंगलुरु से फ्लाइट पकड़कर यूपी पहुंचा प्रेमी, लव जिहाद के नाम पर हुई पिटाई

बता दें कि अदनान एक पंथ का प्रमुख है। वह लोगों को कट्टरपंथी मत के बारे में उपदेश देता था, जबकि महिलाओं व लड़कियों को वह ‘बिल्लियां’ बुलाता था। इस पूरे मामले को लेकर अभियोजन पक्ष उसके संगठन को आपराधिक मानता है।

जांच और सुक्षा एजेंसियों ने 2018 में देशभर में कई जगहों पर छापेमारी करते हुए अदनान को मानने वाले दर्जनों लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मारे गए छापे में ओकतार के दर्जनों मानने वाले अरेस्‍ट किए गए थे।

अदनान पर कई आपराधिक मामलों का आरोप

अदनान ओकतार सैंकड़ों लड़कियों के साथ संबंध बना चुका है। एनटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, अदनान पर यौन अपराध, नाबालिगों का यौन शोषण, धोखाधड़ी और राजनीतिक व सैन्य जासूसी करने जैसे कई गंभीर आपराधिक मामलों के आरोप लगाए गए हैं।

गर्लफ्रेंड से अकेले में बैठकर कर रहा था बातें अचानक दो युवकों की पड़ गई बुरी नजर, फिर…

रिपोर्ट के अनुसार, अदनान से जुड़े करीब 236 लोगों के खिलाफ मामला चलाया गया और इनमें से 78 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अदनान कई बार टीवी शो में महिलाओं के साथ डांस भी करते हुए देखा गया है। ये महिलाएं प्लास्टिक सर्जरी कराई हुई थीं।

1000 लड़कियों से है अदनान के संबंध

कोर्ट में सुनवाई के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। अदानन ने खुद कोर्ट को कई खौफनाक यौन अपराधों के बारे में खुलासा किया है। दिसंबर में सुनवाई के दौरान अदनान ने जज को बताया था कि उसकी करीब 1000 गर्लफ्रेंड हैं। उसने कहा था, ‘महिलाओं के प्रति मेरे दिल में प्‍यार उमड़ रहा है। प्‍यार इंसान की खासियत है। यह एक मुसलमान की खूबी है।’ उसने कहा कि मैं बाप बनने की असाधारण क्षमता रखता हूं।

turkey1.jpeg

घर से मिली 69 हजार गर्भनिरोधक गोलियां

अदनान ओकतार दुनिया के सामने सबसे पहले 1990 के दशक में सामने आया था। तब वह एक ऐसे पंथ का नेता था जो कई यौन स्कैंडल में फंस चुका था। 2011 में अदानान के भाषण व उपदेश को ए9 टीवी चैनल में ऑनलाइन प्रसारण शुरू किया गया, जिसको लेकर तुर्की के धार्मिक नेताओं ने कड़ी निंदा की।

गर्लफ्रेंड के सामने ही दोस्त ने खोला 2 लड़कियों को डेट करने का राज, खौफनाक तरीके से लिया बदला

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक महिला ने बताया कि अदनान ने कई बार जबरन उनके और अन्‍य महिलाओं के साथ यौन शोषण किया। इतना ही नहीं, उन्हें गर्भनिरोधक दवाओं को खाने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस को छापेमारे के दौरान अदनान के घर से 69 हजार गर्भनिरोधक गोलियां मिली थीं।










.(tagsToTranslate)Muslim Non secular Chief Adnan Oktar(t)तुर्की धार्मिक नेता अदनान ओकतार जेल यौन अपराध जेल(t)अदनान ओकतार यौन अपराध(t)तुर्की धार्मिक नेता गर्लफ्रेंड जेल(t)अदनान ओकतार 1075 साल जेल(t)Turkish Televangelist Adnan Oktar(t)Adnan Oktar Sexual Harassment(t)Turkish Non secular Cult Chief Jailed(t)Turkish Non secular Cult Chief Girlfriends(t)Adnan Oktar Jailed


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *