Nepotism In Cricket : IPL में अर्जुन तेंदुलकर के चयन के बाद देश में फिर छिड़ी नेपोटिज्म को लेकर…


इंटरनेट डेस्क। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के मुंबई इंडियंस में चयन के बाद से एक बार फिर देशभर में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। कुछ लोग जहां अर्जुन के चयन का विरोध कर रहे हैं वहीं कुछ उनके साथ भी खड़े हैं। उनका बचाव कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में आ गए हैं। फरहान अख्तर ने आज शनिवार दोपहर को एक ट्वीट कर कहा है कि अर्जुन के लिए भाई-भतीजावाद शब्द का इस्तेमाल करना अनुचित है।

 

I really feel I ought to say this about #Arjun_Tendulkar. We frequent the identical health club & I’ve seen how onerous he works on his health, seen his focus to be a greater cricketer. To throw the phrase ‘nepotism’ at him is unfair & merciless. Don’t homicide his enthusiasm & weigh him down earlier than he’s begun.
— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) February 20, 2021

फरहान अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में यह कहना चाहिए। हम अक्सर एक ही जिम में वर्कआउट करते हैं और मैंने देखा है कि वह अपनी फिटनेस पर कितनी मेहनत करते हैं, उसका ध्यान बेहतर क्रिकेटर बनने पर है। अर्जुन के लिए ‘भाई-भतीजावाद’ शब्द का इस्तेमाल करना अनुचित है। शुरू होने से पहले उसके उत्साह को मत मारो।

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए गुरुवार को हुई नीलामी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये की बोली लगा कर अपनी टीम में शामिल किया है। साथ ही उनकी बहन सारा तेंदुलकर ने भी उनके बचाव में अपनी बात रखी है।

 

.(tagsToTranslate)ipl sachintendulkar arjuntendulkar mumbaiindians nepotismincricket nepotism cricket bcci farhanakhtar twitter latestnewsonnepotism


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *