Nora Fatehi Says She Desires To Marry Taimur Ali Khan, Kareena Kapoor Provides Hilarious Reply | 28 साल…


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस नोरा फतेही करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर से शादी करना चाहती हैं। उन्होंने हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो ‘वाट्स वीमेन वांट’ में यह इच्छा जाहिर की। शो के दौरान जब करीना ने कहा कि वे और सैफ उनके डांस मूव्स को बहुत पसंद करते हैं तो उन्होंने उनका शुक्रिया अदा किया और कहा, “मुझे उम्मीद है कि जल्दी ही जब तैमूर बड़े हो जाएंगे तो मैं मेरी और उनकी सगाई या शादी के बारे में सोच सकती हूं।”

करीना बोलीं- अभी वह four साल का है

28 साल की नोरा की बात सुनने के बाद करीना हंस पड़ीं। उन्होंने जवाब में कहा, “अभी वह four साल का है। मुझे लगता है कि आपको बहुत लंबा इंतजार करना पड़ेगा।”20 दिसंबर 2016 को जन्मे तैमूर ने पिछले महीने ही अपना चौथा जन्मदिन मनाया है। तब करीना ने बेटे को हार्डवर्किंग ब्वॉय बताते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज में लिखा था, “जिंदगी में वह सबकुछ करना, जो तुम्हारे चेहरे पर मुस्कराहट लाए। तुम्हारी अम्मा से ज्यादा प्यार तुम्हे कोई नहीं कर सकता।”

जब आहत नोरा कर लिया था भारत छोड़ने का फैसला

नोरा फतेही 2014 में बॉलीवुड के एक्टिव

नोरा मूल रूप से मोरक्को, कनाडा की रहने वाली हैं। उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दी, जिनमें ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ भी शामिल है। फिल्म के आइटम नंबर ‘मनोहारी’ में वे नजर आई थीं। हालांकि, नोरा को असली पहचान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद मिली थी।

‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखेंगी नोरा

नोरा फतेही को आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में देखा गया था। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की भी अहम भूमिका थी। नोरा ने न केवल इस फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था, बल्कि फिल्म के गाने ‘गर्मी’ में उनके जबरदस्त डांस ने भी खूब सराहना बटोरी थीं। वे अजय देवगन स्टारर ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी दिखाई देंगी, जो इसी साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *