Oppo Discover X3 Lite could launched in March says tipster-Oppo Discover X3 Lite मार्च में हो सकता है लॉन्च,…


Oppo जल्द ही अपनी नेक्सट फ्लैगशिप सीरीज Oppo Discover X3 को लॉन्च करेगी। इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा , जिनमें से सबसे सस्ता वेरियंट Discover X3 Lite होगा। इसके अलावा दो अन्य फोन ओप्पो फाइंड एक्स three और ओप्पो फाइंड एक्स three प्रो होंगे। हालांकि फाइंड एक्स three लाइट कोई नया स्मार्टफोन नहीं होगा बल्कि यह Oppo Reno 5 5G स्मार्टफोन का ही रिब्रांडेड अवतार होगा, जिसे चीन में बीते महीने लॉन्च किया जा चुका है। भारत में इस फोन की कीमत करीब 30 हजार रुपये हो सकती है। यह जानकारी जाने-माने टिप्सटर Evan Blass ने साझा की है।

इवान ब्लास ने बताया कि चीनी कंपनी ओप्पो जल्द ही Discover X3 और Discover X3 Professional के अलावा Discover X3 Lite को भी लॉन्च करेगी, जो Reno 5 5G से थोड़ा अलग होगा। बताते चलें कि रिब्रांडेड करने का ओप्पो का पुराना इतिहास रहा है। टिप्सटर ने बताया कि ओप्पो फाइंड एक्स three लाइट के स्पेसिफिकेशन रेनो 5 5G जैसे ही होंगे।

Oppo Discover X3 Lite specs
OPPO Reno 5 5G में कंपनी ने 6.43 इंच का OLED डिस्प्ले इस्तेमाल किया है और यही डिस्प्ले फाइंड एक्स three लाइट में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। यह फोन ऑक्टाकोर क्लालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर पर काम करेगा, जो इसे 5जी का सपोर्ट करेगा। इस फोन में 12 जीबी रैम तक का सपोर्ट दिया गया है और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज है। डिस्प्ले पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर है।

यह फोन Android 11 आधारित ColorOS 11 पर काम करता है। इस फोन में 4300 mAh की बैटरी दी है, जो 65 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साथ ही रिवर्स चार्जिंग का भी फीचर है। यह सुपर वूक चार्जिंग तकनीक के साथ आता है।

Oppo Discover X3 Lite Digital camera
कैमरा सेटअप की बात करें तो ओप्पो रेनो 5 5जी फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो 2.four अपर्चर से लैस है। वहीं बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा है, जिसका अपर्चर f/1.7 है। सेकेंडरी कैमरा eight मेगापिक्सल का है और अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो





.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *