Property Seller Assaults By Up Legal In Prayagraj, Admitted To Personal Hospital | प्रयागराज में…


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रयागराज10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घायल प्रदीप को इलाज के लिए मुंडेरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

  • धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुंडेरा बाजार की वारदात
  • रविवार रात घर लौटते समय कुंसुवा रेलवे फाटक पर हुई घटना

प्रयागराज के मुंडेरा बाजार में रविवार की रात एक प्रॉपर्टी डीलर पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। इस हमले में वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल शख्स पड़ोसी जनपद कौशांबी के चायल ब्लॉक के प्रमुख का चुनाव लड़ चुका है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीड़ित के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने छह अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

कौशांबी में क्षेत्र पंचायत सदस्य है पीड़ित

कौशांबी जिले के पूरामुफ्ती के मीरपुर निवासी प्रदीप कुमार कनौजिया क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं। वह क्षेत्र पंचायत चायल से ब्लाक प्रमुख पद के लिए दावेदार थे। वर्ष 2018 में उन्होंने ब्लाक प्रमुख चायल के लिए चुनाव लड़ा था। लेकिन जीत हासिल नहीं हो सकी। इन दिनों वह प्रयागराज के धूमनगंज थानांतर्गत मुंडेरा बाजार में रहकर प्लाटिंग का काम करते हैं। रविवार की देर रात वह बाइक से अपने घर लौट रहे थे।

जैसे ही प्रदीप कुमार पूरामुफ्ती के कुंसुवा स्थित रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो वहां पर पहले से ही घात लगाए बैठे छह अज्ञात बदमाशों ने घेर लिया। सभी बदमाश हथियार बंद थे। जब तक प्रदीप कुमार कुछ समझ पाते कि बदमाश उन पर ताबड़तोड़ हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। इससे प्रदीप मरणासन्न हो गए। इसके बाद बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए। हमले में प्रदीप के सिर में गंभीर चोटें आईं।

छह अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग और परिजनों ने आनन फानन में घायल प्रदीप को इलाज के लिए मुंडेरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में परिजनों की तहरीर पर पूरामुफ्ती पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है।

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *