Second hand Bajaj Pulsar Bikes underneath ten thousand used bike – 6 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही…


पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। बाजार में ऐसे कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी बाइक खरीदी जा सकती है। पुरानी बाइक खरीदना ऐसे लोगों के लिए काफी फायदेमंद माना जाता है जिनका बजट कम है और बाइक चलाना सीखना चाहते हैं।

हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले बेहतर से बेहतर बाइक मिले। यही वजह है कि लोग पुरानी बाइक में निवेश करने से पहले असमंजस में होते हैं। अगर आप भी इसी तरह के असमंजस में हैं और मेहनत की गाढ़ी कमाई के बदले बेहतर प्रोडक्ट चाहते हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 6 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2003 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 100000 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 150 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 6,400 रुपये रखी गई है।

Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2004 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 81000 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 6,700 रुपये रखी गई है।

Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2003 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 37262 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 7,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।




.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *