Smriti Irani Shared Shahnaaz Gills Video On Social Media


पाकिस्तानी लड़की के वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों ने अलग-अलग मीम्स बनाए है,जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं अब इस वीडियो पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने इस वीडियो पर तंज कसते हुए कहा कि इससे बेहतर तो शहनाज कौर गिल का तुवाडा कुत्ता टॉमी वाला वीडियो है. उन्होंने शहनाज का तुवाडा कुत्ता टॉमी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

स्मृति ईरानी ने शेयर किया शहनाज का वीडियो

बिग बॉस फेम और पंजाब की सिंगर और मॉडल शहनाज की तारीफ करते हुए स्मृति ने उनका फेमस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि,‘जब आपको #Pawri से ज्याद देसी टॉमी पसंद हो’, मुझे पता है कि मैं #Pawri के लिए लेट हूं पर देर आए दुरुस्त आए. #Pawri छोड़ो शहनाज़ की फीलिंग का सोचो’. बता दें कि स्मृति ईरानी ने यशराज मुहाते के पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए ये वीडियो शेयर किया है.

इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था शहनाज का वीडियो

बताते चले बिग बॉस के जरिए पूरे देश का दिल जीत लेने वाली शहनाज़ का ‘टॉमी’ वीडियो कुछ वकत पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. शहनाज का ये ‘बिग बॉस 13’ का ही है. जिसमें वो कहती है कि, ‘क्या करूं मैं मर जाऊं…मेरी कोइ फीलिंग्स नहीं हैं? त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता’. शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण तब बना जब यशराज ने इसे एडिट कर के इसमें म्यूज़िक डाल दिया था. लोगों ने उनका ये वीडियो खूब पसंद किया था. बॉलीवुड के भी कई सितारों ने इसपर वीडियो बनाए थे.

ये भी पढ़ें-

जब सबके सामने Ranveer Singh की फट गई थी पैंट तो Deepika Padukone ने ऐसी की थी मदद

Superhit Filmy Scene: जब राजपाल यादव को मिला ऐसा टिकाऊ खाना, चपाती काटने के लिए मांगनी पड़ी थी आरी

.(tagsToTranslate)bollywood information(t)Leisure information(t)television information(t)Smriti Irani(t)Shehnaaz Kaur Gill(t)shehnaaz viral video


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *