Soundcore Rave 160W Waterproof Speaker Launched With 24 Hr Playtime


कुछ समय पहले तक ब्लूटूथ स्पीकर्स सेगमेंट में बहुत ज्यादा ऑप्शन नहीं हुआ करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है, टेक्नोलॉजी की दुनिया में आये दिन कुछ न कुछ नया होता रहेता है, इसी बीच अपने दमदार साउंड के लिए जानी जाती  अमेरिकी कंपनी साउंडकोर (Soundcore) ने भारत में अपना नया स्पीकर ‘Rave’ को लॉन्च कर दिया है. जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में.

कीमत

Soundcore Rave की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है, इसे फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर से ख़रीदा जा सकता है. कंपनी इस प्रोडक्ट पर 18 महीने की वारंटी दे रही है. अब इस कीमत में इसमें क्या कुछ फीचर्स दिए जा रहे हैं आइये जानते हैं.

फीचर्स

कंपनी ने इस स्पीकर को खासतौर पर पार्टी लवर्स के लिए तैयार किया है. यह वॉटरप्रूफ स्पीकर है. इसका साउंड कैसा है इसके बारे में तो हम आपको फिलहाल बता नहीं सकते, लेकिन इसमें 160W का साउंड आउटपुट निकलता है. इसमें दो 5.25 वूफर्स हैं और दो इंच के दो ट्विटर्स हैं. घर में एक छोटी पार्टी के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. इस स्पीकर में 20000 Mah की बैटरी लगी है जीको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह फुल चार्ज होने पर 24 घंटे के बैकअप का दे सकती है. चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी पोर्ट मिलता है. इस स्पीकर को वॉटर प्रूफ के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है. इसमें एलईडी लाइट्स भी दी गई हैं जो कि म्यूजिक के हिसाब से रिएक्ट करती है.

Sony और LG से होगा मुकाबला

Soundcore Rave160W का सीधा मुकाबला Sony और LG के स्पीकर्स से होगा. Sony के MHC-V02 स्पीकर की कीमत 15,990 रुपये है और यह  यह 2.1 चैनल 100w साउंड आउटपुट के साथ आता है. इसके अलावा LG के MON2D 220 W ब्लूटूथ टावर स्पीकर को भी इससे चुनौती मिलेगी. जिसकी कीमत 14,585 रुपये है. यह 4.2 चैनल आउटपुट के साथ मिलेगा.

ये भी पढ़ें

अमेजन एलेक्सा सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च हुए दो नए स्मार्ट टीवी, इनसे होगा मुकाबला

Lumiford ने भारत में लॉन्च किए नए वायरलैस हेडफोन, 12 घंटे के बैकअप के साथ Xiaomi से होगा मुकाबला

.(tagsToTranslate)Soundcore rave 160w(t)soundcore rave(t)soundcore speaker(t)soundcore bluetooth speaker(t)occasion speaker(t)finest occasion audio system(t)wi-fi occasion speaker(t)soundcore(t)tech information(t)LG(t)sony(t)साउंडकोर स्पीकर्स(t)बेस्ट स्पीकर्स(t)लेटेस्ट स्पीकर्स


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *