Crew India से हार के बाद England की टीम में खलबली! कप्तान Joe Root ने Moeen Ali से मांगी माफी


body field-type-text-with-summary field-label-hidden”>

लंदन: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने मोईन अली (Moeen Ali) से माफी मांगी है. जो रूट (Joe Root) ने मोईन अली (Moeen Ali) से अपने उस बयान के लिए मांगी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस ऑलराउंडर ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड लौटने का विकल्प चुना है, जबकि वास्तव में यह इंग्लिश टीम की रोटेशन नीति का हिस्सा है.

चेन्नई में दूसरे टेस्ट मैच में आठ विकेट लेने और दूसरी पारी में 18 गेंदों पर 43 रन बनाने वाले मोईन अली ने 10 दिन के आराम पर ब्रिटेन लौटने का फैसला किया. मोईन अली (Moeen Ali) का एशेज 2019 के बाद यह पहला मैच था. ‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार रूट ने ‘स्वदेश लौटने का विकल्प चुनने’ के अपने बयान के लिए टीम होटल में मोईन से माफी मांगी.

ब्रिटेन के कुछ अन्य अखबारों ने भी इस तरह की रिपोर्ट छापी है. रूट ने चेन्नई में मंगलवार को इंग्लैंड की दूसरे मैच में 317 रन से करारी हार के बाद कहा, ‘मोईन (Moeen Ali) ने स्वदेश लौटने का विकल्प चुना है. हमने शुरू में ही स्पष्ट किया था कि अगर खिलाड़ियों को लगता है कि वे जैव सुरक्षित वातावरण से बाहर निकलना चाहते हैं तो उनके पास इसका विकल्प है.’

मोईन (Moeen Ali) की तरह सभी प्रारूप में खेलने वाले जोस बटलर पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट गए थे और सीमित ओवरों की सीरीज के लिए वापस भारत जाएंगे. बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को हाल में श्रीलंका दौरे में आराम दिया गया था.

जॉनी बेयरस्टॉ को भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच के लिये टीम में नहीं रखने की पूर्व क्रिकेटरों ने कड़ी आलोचना की थी. श्रीलंका दौरे के बाद उन्हें भी आराम दिया गया था. बेयरस्टॉ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिये अब भारत में हैं.

.(tagsToTranslate)Moeen Ali(t)Crew India(t)England(t)Joe Root(t)Moeen Ali(t)india vs england(t)take a look at collection


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *