The Kapil Sharma Present: When Kapil Sharma requested Hrithik Roshan, what is required to do KISS…? So the…


एंटरनेटमेंट डेस्क। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में खिलाए जाने वाले खेल ‘के भईल करोड़पति’को देख कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सकता है। इस गेम को देखने के बाद हर कोई हंसी से लोट-पोट हो जाएगा। इस गेम शो का एक ऐसा ही एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था, जिसमें फिल्म ‘मोहन जोदड़ो’ के प्रमोशन के लिए आए ऋतिक रोशन, आशुतोष गोवारिकर और पूजा हेगड़े ने हिस्सा लिया था।

‘के भईल करोड़पति’ के दौरान ‘घत्रुघन’ बन कपिल ने गेस्ट्स से ऐसे-ऐसे सवाल किए थे कि लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए थे। ऐसा ही एक सवाल, ऋतिक के पूजा को किस करने के ऊपर था। जिसमें प्रश्न किया गया कि ‘किस करने के लिए क्या ज़रूरी है ?’ जिसके ऑप्शन थे – 1 – अंधेरा, 2- नीयत, 3- मौक़ा या 4 -पॉलिटिकल प्रेशर। यह सवाल सुनते ही ऋतिक और पूजा खिलखिला कर हंसने लगे, जिसके बाद खुद को संभालते हुए ऋतिक ने कहा कि उन्होंने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर के प्रेशर में यह किस किया था।

इसके बाद कपिल शर्मा ने दूसरा सवाल फिल्म के आशुतोष गोवारिकर से पूछ लिया, जो कि इस प्रकार था, ‘फ्राइडे में ‘डे’ कितना फ्राई होता है?’ जिसके ऑप्शन दिए – 1 – एक किलो, 2 -दो किलो, 3 – तीन किलोमीटर और 4 – इतना (हाथ फैलाते हुए बताते हैं)। सवाल सुन आशुतोष ने लाइफलाइन इस्तेमाल करना सही समझा।

 

 

.(tagsToTranslate)thekapilsharmashow ritikroshan kapilsharma aashutoshgowarikar poojahegde kebhailcrorepati ghatrughan tvshow bollywood


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *