Thief Killed Watchman And Stolen Copper Wire Price Of Eight Lakh Ann


आगरा: आगरा के थाना सिकंदरा के रुनकता में बदमाशों ने मंगलवार रात को धावा बोल दिया. चौकीदार की हत्या करके बदमाश करीब 8.50 लाख रुपये कीमत का कॉपर का तार ले गए. सुबह पड़ोसी के पहुंचने पर जानकारी हुई. बदमाशों का अभी तक सुराग नहीं लग सका है.

चौकीदार की गला दबाकर हत्या

सिकंदरा के मांगरौल निवासी आकाश सिकरवार का रुनकता में आरओबी के पास आकाश पावर इलेक्ट्रानिक्स के नाम से कारखाना है. इसमें ट्रांसफार्मर की रिपेयरिंग होती है. आकाश मंगलवार शाम को कारखाना बंद कर घर चले गए. वहां चौकीदार इलाहाबाद निवासी मंगल सिंह सो रहा था. रात में चोरों ने कारखाने में धावा बोल दिया. चौकीदार की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद कारखाने से कॉपर का तार चोरी कर ले गए. पड़ोस में अभिषेक तोमर का मकान है. उनके मुख्य द्वार की भी बदमाशों ने रात में कुंडी बंद कर दी. सुबह आसपास खेतों में काम करने आए किसानों से उन्होंने कुंडी खुलवाई. इसके बाद आकाश के कारखाने में रखे अपने सीमेंट के कट्टे उठाने के लिए गए थे.

आठ लाख से ज्यादा की कीमत वाला तार चोरी

कारखाने का मुख्य द्वार खुला था और चौकीदार मंगल सिंह का शव चारपाई पर पड़ा था. अभिषेक ने आकाश को फोन कर बुलाया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. आकाश ने बताया कि चोर उनके कारखाने में चौकीदार की हत्या करके करीब 8.50 लाख रुपये कीमत का कॉपर का तार चोरी कर ले गए हैं. उन्होंने घटना के संबंध में सिकंदरा थाने में तहरीर दे दी है. चौकीदार के घर का पता उनके पास नहीं है वह अकेला ही रहता था. दिन में मजदूरी करने चला जाता था. रात को आकर उनके कारखाने में सोता था. आकाश ने पुलिस को बताया है कि चौकीदार के कुछ साथी टेढ़ी बगिया क्षेत्र में रहते हैं. पुलिस उनके बारे में जानकारी कर चौकीदार के घर का पता जानने की कोशिश कर रही है.

आगरा एसएसपी बबलू कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे. उनका कहना है कि हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है. क्राइम ब्रांच, सर्विलांस की टीम के साथ सिकंदरा थाने की पुलिस लगी हुई है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें.

सहारनपुर पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर गैंग, बदमाशों ने खंडहर में छिपाकर रखी थीं 22 बाइक

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *