Transport Minister mentioned that he is not going to eat meals for a yr in a public occasion, Congress bid, resign…


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो- परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बोले एक साल तक नहीं करुंगा सार्वजनिक कार्यक्रम में भोजन, मंत्री के घर भोज का फोटो वायरल होने को बताया कारण

  • – सीधी हादसे के बाद परिवहन मंत्री का भोज का फोटो कांग्रेस ने किया था वारयल

बसंत पंचमी के दिन सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के आवास पर भोज का फोटो वायरल हाेने पर परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को धक्का लगा है। राजपूत ने एक बयान जारी कर कहा कि वह एक साल तक सार्वजनिक कार्यक्रम में भोजन नहीं करेंगे। सीधी हादसे के बीच रेस्क्यू ऑपरेशन चलने के दौरान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री केके मिश्रा ने मंत्री के एक भोज का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर लिखा था कि प्रशासन लाशें गिन रहा है। वहीं, जिम्मेदार परिवहन मंत्री गाेविंद सिंह राजपूत अपने सहयोगी मंत्री के घर भोजन का लुत्फ उठाकर ठकाके लगा रहे हैं। यह फोटो वायरल हो गया था। ये होती है बेशर्मी की इंतेहां? क्या इस पर सीएम साहब कुछ कहेंगे? इसके बाद परिवहन मंत्री की तरफ से साधा खाना खाने और अन्य मंत्रियों के भी होने का बयान सामने आया था।

रविवार को परिवहन मंत्री ने मंत्री के कहा कि उन्होंने एक निर्णय लिया है। अंतर्रात्मा की आवाज से। किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में एक साल तक भोज नहीं करेंगे। मंत्री ने बताया कि साथी और मंत्री अरविंद भदौरिया के घर पर बसंत पंचमी के दिन सरस्वती जी का पूजन था। जिसमें प्रसादी का वितरण भी था। प्रसादी को उन्होंने भी कुछ साथियों के साथ ग्रहण किया। मंत्री ने कहा कि उनके प्रसाद ग्रहण करने के फोटो को कुछ लोगों ने वायरल कर दिया। विपक्ष ने इसका मुद्दा बना दिया। इससे उनको दु:,ख हुआ है। इसलिए अब विपक्ष को कोई मुद्दा न मिले। इसलिए वह एक साल सार्वजनिक कार्यक्रम में भोजन नहीं करेंगे।

क्या था मामला

मध्यप्रदेश में 16 फरवरी को सतना से सीधी जा रही बस रामपुर के नेकिन क्षेत्र के पास तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी। इसमें बड़ी संख्या में यात्रियों की मौत हो गई थी। इस दुर्घटना का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इस बीच मंत्री के भोज का फोटो सामने आने पर कांग्रेस ने निशाना साधा था। इस दुर्घटना में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हुई।

इस्तीफा देकर करें प्रायश्चित

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा कि प्रायश्चित करने की दृष्टि से इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद मंत्री का कदम सकारात्मक तो है, लेकिन उनको अपने नेताओं के तरफ देखना चाहिए। रेल दुर्घटना पर स्वर्गीय माधवराव सिंधिया ने इस्तीफा दे दिया था। इसके अनुसार उन्हें प्रायश्चित करना चाहिए। गुप्ता ने कहा कि और बेहतर होता कि परिवहन मंत्री दुर्घटना स्थल पर जाते। लोगों के आसूं पोछते और जिम्मेदारों पर कार्रवाई करते।

.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *